सुपर डांसर चैप्टर 4: शिल्पा शेट्टी ने छुए कंटेस्टेंट के पैर, बहुत खास है वजह
सुपर डांसर चैप्टर 4: शिल्पा शेट्टी ने छुए कंटेस्टेंट के पैर, बहुत खास है वजह
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी काफी समय से टीवी शो सुपर डांसर 4 से गायब रहीं थीं लेकिन अब वह वापस लौट आईं हैं। सुपर डांसर 4 के सेट पर उन्होंने एक एपिसोड भी शूट कर लिया है जिसका प्रोमो सामने आया है। आप देख सकते हैं इस प्रोमो में वह एक कंटेस्टेंट के पैर छूती दिख रही हैं। जी दरअसल शिल्पा शेट्टी उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिन्हे भगवान पर काफी भरोसा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

शिल्पा मां दुर्गा को दिल से पूजती हैं और जब सुपर डांसर 4 की एक कंटेस्टेंट अर्शिया ने वैष्णो देवी पर एक शानदार परफॉर्मेंस दिया, तो शिल्पा इसे देखकर भावुक हो गईं। उस दौरान उन्हें अर्शिया की परफॉर्मेंस इतनी पसंद आई कि उन्होंने अर्शिया के पैर छू लिए। केवल इतना ही नहीं बल्कि शिल्पा ने उस कंटेस्टेंट के इस प्रदर्शन के सम्मान में कंजक पूजा की परफॉर्मेंस भी दी। वहीँ इस दौरान शिल्पा ने कहा, 'मैं माता दुर्गा की खूब उत्साह के साथ पूजा करती हूं। मैं काफी आध्यात्मिक हूं और मां दुर्गा के प्रति काफी श्रद्धा रखती हूं।'

वहीँ आगे शिल्पा ने माता वैष्णो देवी के मंदिर जाने के अपने अनुभव को भी सबके सामने रखा और कनक पूजा करने की अपनी इच्छा जाहिर की। वैसे कंटेस्टेंट अर्शिया ने अपने डांस से शिल्पा के साथ शो के सभी जजेस को इमेशनल कर दिया। इस दौरान गीता कपूर से लेकर अनुराग बसु तक ने अर्शिया की डांस परफॉर्मेंस की खूब सराहना की और सभी इमोशनल होते नजर आए। वैसे शिल्पा के बारे में बात करें तो वह इन दिनों पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के चलते चर्चा में हैं।

सरकार का बड़ा फैसला, खत्म किया सरकारी नौकरी में 4% का आरक्षण कोटा

ग़ज़नवी से लेकर क्रूर औरंगज़ेब तक... कई आतताइयों ने तोड़ा, लेकिन कम नहीं हुआ 'सोमनाथ मंदिर' का वैभव

यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह की बिगड़ी तबीयत, हालत नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -