छोटे भाई जेह के साथ मस्ती करते नजर आए तैमूर अली खान, देंखे ये जबरदस्त तस्वीर

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान एवं सैफ अली खान इस वक़्त मालदीव में एंजॉय कर रहे हैं। सोमवार को सैफ अली खान के बर्थडे से पहले वह जश्न मनाने के लिए मालदीव चले गए थे। सैफ को जन्मदिन की बधाई करते हुए करीना ने सोशल मीडिया पर अपने दोनों बच्चों तैमूर एवं जेह और सैफ के साथ प्यारी सी फोटो साझा की है। अब तैमूर एवं जेह की एक फोटो सामने आई है जिसमें दोनों मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल सैफ की बहन सबा ने सोशल मीडिया पर अपने भाई को स्पेशल अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने सैफ, तैमूर और जेह की फोटोज साझा की हैं। जिसमें तैमूर अपने छोटे भाई जेह के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। पहली फोटो में तैमूर एवं सैफ साथ में मस्ती कर रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है जिसमें तैमूर जेह के साथ खेल रहे हैं। सबा ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे अब्बा। लव टिम और जेह।

वही सैफ को जन्मदिन की बधाई देने के लिए करीना ने एक फैमिली फोटो साझा की है एवं एक सैफ के साथ पूल में एंजॉय करते हुए। पहली तस्वीर में करीना ने सैफ को बैक से हग किया हुआ है, तैमूर कुर्ते पजामा में दिखाई दे रहे हैं जेह लेटा हुआ है। करीना ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी जिंदगी के प्यार। हमेशा तुम्हारा साथ चाहती हूं। हाल ही में करीना कपूर ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी को लेकर किताब लिखी है। जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभव साझा किए हैं। 

अफगानिस्तान के हालत देख बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

इंजिनयरिंग में नहीं लगा शरत सक्सेना का दिल, नेगेटिव किरदारों ने फिल्म जगत में दिलाई पहचान

झुलसता अफगानिस्तान: अफगानी फिल्म निर्माता बोलीं- अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठाएं, सपोर्ट में आए अनुराग कश्यप

Related News