वर्क फ्रॉम होम कर रहीं हैं करीना कपूर, शेयर की वर्कआउट पाउट की तस्वीर

इस समय कोरोना वायरस का खर पूरे दुनिया में देखने के लिए मिल रहा है. वहीं इस लिस्ट में कई बॉलीवुड सितारें भी हैं जो अपने अपने घरों में कैद हैं लेकिन वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. हाल ही में इस लिस्ट में नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान का. जी हाँ, उन्होंने अपने पाउट की एक तस्वीर शेयर की है जो दिल को छू लेने वाली हैं. हाल ही में करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर किया, जहां उन्होंने एक बेहतरीन  व्यायाम दिनचर्या करने के बाद खुद को दिखाया है.

 

जी दरअसल उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "द वर्कआउट पाउट .. इट्स ए थिंग..रियली! हैशटैग वकआउटफ्रॉम होम." उसके बाद में उन्होंने अपने बेटे तैमूर अली खान की ड्राइंग की एक और तस्वीर पोस्ट की जोबहुत ही बेहतरीन है. वैसे करीना ने फिर से इसे 'इन-हाउस पिकासो' के रूप में टैग किया. वहीं करीना ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "गर्मियां जल्द ही फिर से यहां आएंगी .. एक दिन समुद्र तट पर."

 

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही करीना को फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था, जिसमें इरफान खान और राधिका मदान भी थे. इस फिल्म के बाद जल्द ही करीना लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में वह अकेली नहीं बल्कि उनके साथ आमिर खान भी दिखाई देने वाले हैं. इसके पहले दोनों थ्री इडियट्स में दिखाई दे चुके हैं जो सुपरहिट फिल्म मनाई गई थी.

अरविंद केजरीवाल पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'निजी विज्ञापन पर पैसे खर्च कर रहे हैं'

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

Lockdown के बीच खराब हुई ट्विंकल की तबियत, मास्क लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे अक्षय

Related News