Video: बॉडीकॉन ड्रेस में गर्ल गैंग संग पार्टी करने पहुंचीं करीना कपूर

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrta Arora) की दोस्ती को पूरी दुनिया जानती है। ये तीनो हमेशा धमाका करते हैं और तीनो हमेशा पार्टी भी करते हैं। अब हाल ही में तीनों फ्रेंड्स ने डिनर डेट का प्लान बनाया था और इस दौरान करीना कपूर ने जहां ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी, वहीं मलाइका अरोड़ा ने नियॉन ड्रेस में सबको दीवाना बना दिया। आप सभी जानते ही होंगे करीना कपूर हमेशा से स्टाइल आइकन मानी जाती हैं। जी हाँ और वह जो भी स्टाइल कैरी करती हैं उन पर काफी अच्छी लगती है।

अब जब वे डिनर डेट के लिए ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर निकलीं तो हर कोई उन्हें ही देख रहा था। इस दौरान पैपराजी ने उनसे फोटोज की रिक्वेस्ट की लेकिन उन्होंने सिर्फ हैलो कहा और कार की तरफ चली गईं। इस दौरान ब्लैक क्लच और हाई हील्स बेबो के लुक को और बढ़ा रहे थे। अगर मलाइका के लुक के बारे में बात करें तो उनका लुक भी सभी के लिए टॉकिंग पॉइंट रहा। मलाइका ने नियोन ग्रीन नी-लैंथ फिटेड ड्रेस कैरी की और इसी के साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पहनी थी।

इस दौरान पैपराजी उनके फोटोज क्लिक करने के लिए इंतजार कर रही थी हालाँकि मलाइका ने पोज नहीं दिया लेकिन स्माइल के साथ हैलो जरूर किया। वहीं मलाइका एक वीडियो में बहन अमृता अरोड़ा के साथ बैठी दिखाई दीं। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो करीना ने अद्वैत चौहान की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की शूटिंग शुरू कर दी है। जी हाँ और वह सुजॉय घोष की एक फिल्म भी कर रहीं हैं।

दिवाली से पहले फिल्म क्रैक का ऐलान, ये तीन धमाकेदार स्टार्स मचाएंगे धमाका

दिवाली पार्टी में सुहाना का लुक देख दीवाने हुए लोग, वीडियो हो रहा वायरल

डेंगू के शिकार हुए सलमान खान, रुकी बिग बॉस से लेकर फिल्म तक की शूटिंग

Related News