प्रेग्नेंसी में छींकते ही करीना को निकल जाता था बाथरूम, खुद किया खुलासा

करीना कपूर खान एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है। करीना ने अपने काम से सभी का दिल जीता है और बीते कुछ समय में ही वह दूसरी बार माँ बनी हैं। करीना ने दूसरी बार भी बेटे को जन्म दिया है और उनके बेटे का नाम जेह है। ऐसे में हम सभी जानते ही हैं कि गर्भावस्था के दौरान महिलाओं को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ करीना के साथ भी हुआ। जी दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी किताब प्रेग्नेंसी बाइबल में अपने बहुत से चौकाने वाले अनुभव शेयर किए हैं। इस किताब में उन्होंने बताया है कि वो एक बार सेट पर बेहोश भी हो गई थीं।

जी दरअसल प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रही थीं, और वहीँ पर उनके साथ ये घटना हुई। अपनी किताब में करीना ने इस बात का भी जिक्र किया जब वे छींकती थीं उस वक्त उनका यूरिन निकल जाता था। जी हाँ, इसके अलावा करीना कपूर ने अपनी किताब में यह भी बताया कि कैसे प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने इसमें ग्लैमर डालने की कोशिश की थी, लेकिन वो इस दौरान काफी थकी हुई रहती थी।

करीना ने अपनी बुक में लिखा है, ‘सेलिब्रिटीज की लाइफ के साथ ही लोगों को ऐसा लगता है कि उनकी प्रेग्नेंसी बहुत ग्लैमरस होती है। मैंने अपनी किताब में ऐसा उस वक्त लिखने की कोशिश ​की थी जब मैं शूट के लिए बाहर थी। आप खुद सोचकर देखिए कि अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड में कौन ही ग्लैमरस लग सकता है? मैंने बहुत वजन बढ़ा लिया था, प्रेग्नेंसी स्पॉट होने लगे थे और मैं शाम 5 बजे सोने को तैयार हो जाती थी, आपको भी ऐसा लगा था?' इस तरह करीना ने अपनी किताब में खुद को लेकर कई खुलासे किये हैं।

वरिष्ठ पत्रकार शशि कुमार को टीवी लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड के लिए किया गया नॉमिनेटेड

राजस्थान पुलिस की भर्ती परीक्षा में हुआ बदलाव, जानिए पूरा विवरण

MP: शादी की रात ही तबीयत खराब होने का बहाना कर छत पर पहुंची दुल्हन और फिर....

Related News