करीना के इस खूबसूरत लुक पर आप भी हो जाएंगे फ़िदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. करीना इस उम्र में भी अपनी हॉटनेस से कहर बरसाती हैं. उन्हें देखकर जरा भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है कि वो दो साल के एक बेटे की माँ है. करीना कपूर को उनकी स्टाइल और ग्लैमरस ड्रेसेज के लिए जाना जाता है. हाल ही में एक बार फिर करीना कपूर की लेटेस्ट और खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. इन सभी फोटोज में करीना बेहद हॉट दिख रही हैं.

इस फोटो में आप देख सकते हैं करीना कपूर ने येलो और पिच कलर की ड्रेस पहनी है जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. करीना के इस खास लुक को देख कोई भी उनपर फिदा हो जाए. करीना ने इस लुक में सिंपल मेकअप किया है जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है. करीना का ये फोटो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया हैं. इस लुक में हर किसी की निगाहें बेबो पर टिक गई.

करीना कपूर सभी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. करीना कपूर को इतना शानदार लुक उनके स्टाइलिस्ट मोहित राय ने दिया है. करीना कपूर इन फोटो में बेहद बोल्ड अवतार में दिखीं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही करीना फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वो फिल्म तख़्त की जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

करीना ने रखी तैमूर की प्री-बर्थडे पार्टी, मिले इतने खास गिफ्ट्स

करीना के रेडियो शो का धमाकेदार प्रोमो रिलीज़, नए अंदाज़ में नजर आईं बेबो

तैमूर को जबरदस्ती स्कूल लेकर पहुंची करीना, स्कूल बैग देखकर आप हो जाएंगे हैरान

Related News