करीना के रेडियो शो का धमाकेदार प्रोमो रिलीज़, नए अंदाज़ में नजर आईं बेबो
करीना के रेडियो शो का धमाकेदार प्रोमो रिलीज़, नए अंदाज़ में नजर आईं बेबो
Share:

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्‍ट्रेस करीना कपूर जल्द ही अपना नया रेडियो शो लेकर आ रही है. बतौर एक्‍टर अपनी किस्मत आज़माने के बाद करीना अब रेडिया जॉकी की भूमिका निभाएगी. वह जल्‍द ही अपना रेडियो शो 'What Women Want with Kareena Kapoor Khan' लेकर आ रही हैं. हाल ही में करीना ने अपने इस शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. इस प्रोमो में वह नए अंदाज में नजर आए और शो के मेहमानों के साथ बता कर रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना का यह शो 10 दिसंबर से ऑन एयर होने जा रहा है. उनके इस शो में स्वरा भास्कर, करिश्मा कपूर, सोहा अली खान, जोया अख्तर, रेगा झा, सनी लियोनी, मल्ल‍िका दुआ और अमृता अरोड़ा जैसी कई बड़ी एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान से बात करती नजर आएंगी. हर चैट शो की तरह इस रेडियो शो में भी करीना इन सितारों से जुड़े कई राज को उजागर करेंगी. इसकी झलक आप प्रोमो में देख सकते हैं कि जहां बातचीत के दौरान रेगा ने करीना से पूछा कि क्या उनका सीक्रेट सोशल मीडिया अकाउंट है, तो करीना ने कहा कि वे ना तो हां बोलेंगी और ना ही ना बोलेंगी.

वहीं करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही करीना करण जौहर की मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म ‘तख्‍त’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर और आलिया भट्ट जैसे कई बड़े स्टार्स नजर आएँगे.

तैमूर को जबरदस्ती स्कूल लेकर पहुंची करीना, स्कूल बैग देखकर आप हो जाएंगे हैरान

लाडले बेटे तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए करीना ने की इतनी खास प्लानिंग

सैफ के बाद अब करीना भी करना चाहती हैं ये फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -