पत्नी का बैग टाँगे सड़क पर नजर आया ये मशहूर अभिनेता, तस्वीर वायरल

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। जी दरअसल सुजॉय घोष की ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग पूरी करने के बाद वह परिवार के साथ एक ब्रेक पर लंदन में धमाका कर रहीं हैं। यहाँ वह अपने वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रही हैं। आप देख सकते हैं लंदन डायरीज से करीना लगातार तस्वीरों को शेयर कर रही हैं, हालाँकि अब इन सभी के बीच उन्होंने सैफ की एक बेहद प्यारी तस्वीर को शेयर की है। इसमें वह लंदन की सड़कों पर घूमते हुए दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक तस्वीर को साझा किया है जिसमें वह लंदन की सड़कों पर घूमते हुए हाथों में बैग्स लिए अपनी हसबैंड ड्यूटी को करते दिखाई दे रहे हैं।

अदाकारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक जींस के साथ ब्लू टी-शर्ट में डैशिंग लग रहे हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स और सनग्लासेज से अपने लुक को पूरा किया। इस तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने इसे कैप्शन दिया, ‘मिस्टर खान क्या ये आप हैं?’ और इसी के साथ हंसी और दिल वाली इमोजी भी शेयर की है। आप देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर सैफ की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। जी हाँ और आपको यह भी जानकारी दे दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ इस ट्रिप में आंटी रीमा जैन, कजिन नताशा नंदा, अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा भी हैं।

वैसे कुछ दिन पहले ही करीना ने लंदन से अपनी पसंदीदा कॉफी का आनंद लेते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। इस दौरान उन्होंने बताया था कि लगभग 2 साल बाद अपनी पसंदीदा कॉफी का एन्जॉय कर रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था- 'तुम्हारे लिए दो साल तक इंतजार किया, बेबी प्रीट।' इसी के साथ उन्होंने लिखा था- ‘सिपिंग कॉपी, कॉफी लवर’। काम के बारे में बात करें तो जल्द करीना फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी।

26 साल बाद इंडस्ट्री में बेटे संग वापसी कर रही ये मशहूर अदाकारा

फिल्म से की थी शुरुआत लेकिन आज TV पर राज करती है ये मशहूर अदाकारा

मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं सुष्मिता, मोनोकिनी में तस्वीर वायरल

Related News