फिल्म से की थी शुरुआत लेकिन आज TV पर राज करती है ये मशहूर अदाकारा
फिल्म से की थी शुरुआत लेकिन आज TV पर राज करती है ये मशहूर अदाकारा
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा सुमोना चक्रवर्ती आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। सुमोना बीते कई वर्षों से कपिल के इस शो का हिस्सा हैं। बता दे कि सुमोना कपिल शर्मा के अलावा कई शोज में भी नजर आ चुकी हैं। इसमें उनका एक सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ याद आता है, जहां सुमोना ने नताशा की भूमिका निभाई थी तथा वो लोगों को खूब पसंद भी आया था। इतना ही नहीं सुमोना तो 22 वर्ष पहले यानी 1999 में आई फिल्म ‘मन’ में भी दिखाई दी थी वो उनकी बॉलीवुड की पहली फिल्म थी। 

टेलीविज़न सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के बाद सुमोना ने कपिल शर्मा के साथ सोनी टीवी के कॉमेडी शो ‘कहानी कॉमेडी सर्कस की’ में हिस्सा लिया था। इस बेहतरीन केमिस्ट्री और कॉमेडी की टाइमिंग के कारण कपिल और सुमोना ने यह शो जीता भी था। तत्पश्चात, इन दोनों को फिर एक साथ जून 2013 से 2017 के चलते ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में देखा गया था। इसके बाद फिर कपिल शर्मा ने सोनी टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ नाम से अपना नया शो आरम्भ किया जिसमें सुमोना ने सरला गुलाटी का किरदार निभाया है।

वही सुमोना चक्रवर्ती ने अपने एक इंटरव्यू में “स्ट्रगल्स” के बारे में चर्चा की। सुमोना का यह संघर्ष उनकी लड़ाई मानसिक एवं शारीरिक दोनों ओर से था। सुमोना ने खुलासा किया था कि कोरोना महामारी के चलते उन्हें काम नहीं मिल रहा था। काफी समय के बाद उन्होंने घर पर एक्सरसाइज की। वह बेरोजगार हैं किन्तु फिर भी वह अपने घर का पेट पालने में सक्षम हैं। अपनी बीमारी की बारें में बतात्ते हुए सुमोना ने बताया था कि कभी-कभी वह स्वयं के प्रीमेंस्ट्रुअल सिंड्रोम के कारण अपने आप को दोषी मानने लगती हैं। इस के चलते वह बहुत परेशान, उदास और भावुक भी महसूस करती हैं। खैर आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर हमारी ओर से उन्हें ढेरों बधाई।

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में ऐसा क्या हुआ कि भड़क उठे फैंस

बाथरूम में कैमरा ऑन करके ऐसी हरकतें करती थी ये मशहूर अदाकारा, वीडियो पोस्ट कर खुद कही ये बात

एक साथ जमकर नाची टीवी की ये मशहूर हसीनाएं, डांस देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -