जमकर हो रही है करण वाही की गर्लफ्रेंड की तारीफ़, लोग कह रहे हैं बेबो

टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाले करण वाही आजकल अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, वह एक दमदार एक्टर होने के साथ एक बेहतरीन होस्ट भी है. इन दिनों वह अपने फोटोज में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं और यही कारण है कि वह चर्चाओं में आ गए हैं. आपको बता दें उनकी गर्लफ्रेंड हैं लंदन की रहने वाली उदिति सिंह.

 

जिनके फोटोज से उनका सोशल मीडिया अकाउंट भरा हुआ है और इस समय करण के फैंस लगातार उदिति सिंह की तारीफें कर रहे हैं. बीते दिनों करण वाही ने अपना और उदिति का एक फोटो शेयर किया था जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था - 'वैसे तो मैं काफी सख्त लौंडा हूं पर इस बार मैं पिघल गया.' इसी फोटो के बाद फैंस कमेंट्स में उदिति सिंह की तुलना करीना से कर रहे हैं.

लोग उदिति सिंह को खूबसूरत, हॉट, सेक्सी, बोल्ड, बेबो तक कह रहे हैं. आपको बता दें कि करण को टीवी के कई शोज होस्ट करते हुए देखा जा चुका है और केवल इतना ही नहीं उन्होंने कलर्स के कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' को होस्ट किया है. इसी के साथ साल 2017 में आए रिएलिटी शो 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 8' में भी नजर आ चुके हैं और वह 'एंटरटेनमेंट की रात' और 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' को होस्ट करते दिख चुके हैं.

इस तमिल एक्टर ने शेयर की अपनी, तीर्थयात्रा की फोटो...

बिग बॉस 13 में होगी भारती के पति हर्ष की एंट्री, करेंगे सबका मनोरंजन

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा को बना दिया कबीर सिंह, फैन ने शेयर की मजेदार पोस्ट

Related News