‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा को बना दिया कबीर सिंह, फैन ने शेयर की मजेदार पोस्ट
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा को बना दिया कबीर सिंह, फैन ने शेयर की मजेदार पोस्ट
Share:

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी में आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट नजर आ रहे है. बीते दिनों ही नायरा को वेदिका की सच्चाई पता चली है और ऐसे में अब दर्शक इस इंतजार में बैठे हुए है कि आखिर नायरा वेदिका का भांडा कब फोड़ने वाली हैं ? ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में खूब ड्रामा होने वाला है, ऐसे में इतना तो साफ हो चुका है कि आने वाले दिनों में इस सीरियल के दर्शकों को खूब सारा मसाला भी देखने को मिलेगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सोशल मीडिया पर इस सीरियल के दर्शक लगातार एक्टिव है और आए दिन सभी यहां पर मजेदार पोस्ट करते रहते है.कुछ देर पहले ही हमारे हाथ शिवांगी जोशी की एक ऐसी मजेदार तस्वीर लगी है, जिसे देखकर किसी को भी हंसी आ जाएगी. दरअसल शिवांगी जोशी के एक फैन ने उनकी तस्वीर को फिल्म कबीर सिंह के अभिनेता शाहिद कपूर के साथ एडिट कर डाली है. इस तस्वीर में शिवांगी को मोहसिन खान और पंखुरी अवस्थी की तस्वीर के साथ एडिट किया गया है. सामने आई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है और सभी को शिवांगी का ये अंदाज काफी पसंद भी आ रहा है.

वैसे ऐसा पहली दफा नहीं हुआ है कि शिवांगी जोशी के फैंस ने ऐसा किया है. इससे पहले भी सभी ने शो के एपिसोड से तस्वीरें निकाल-निकालकर खूब मीम्स बनाए है. सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही वेदिका का भांडा फूटने वाला है. जी हां अपकमिंग एपिसोड में नायरा दादी के साथ मिलकर कार्तिक के सामने वेदिका की सच्चाई सामने लाकर ही दम लेगी. 

JNU के समर्थन में मैसूर यूनिवर्सिटी का विरोध प्रदर्शन, लगे 'फ्री कश्मीर' के नारे

शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल, 480 अंक उछला सेंसेक्स, निफ्टी में भी बढ़त

अमेरिकाऔर ईरान में बढ़ा तनाव, भारत की बढ़ी परेशानी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -