करणवीर मेहरा ने भी रचाई शादी, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

बीते कल यानी 24 जनवरी को जहाँ एक तरफ बॉलीवुड के सुपरस्टार वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी की तो वहीं दूसरी तरफ टीवी के फेमस एक्टर करणवीर मेहरा ने भी शादी कर ली है। जी हाँ, बीते कल ही उन्होंने भी अपनी गर्लफ्रेंड निधि वी सेठ के साथ सात डेरे ले लिए हैं। दोनों ने पूरे पंजाबी रीति रिवाजो के साथ दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की है। सामने आने वाली खबरों को माने तो इस दौरान सिर्फ परिवार वाले और खास दोस्त ही दोनों के शादी में मौजूद रहे।

वैसे दोनो की जोड़ी साथ में बहुत खूबसूरत लग रही है जो आप इन फोटोज में देख सकते हैं। वैसे इस खास मौके पर करण ने बैंगनी कलर की शेरवानी पहनी थी जो काफी बेहतरीन दिखाई दे रही थी। अपनी इस आउटफि के साथ उन्होंने सर पर हल्के रंग की पगड़ी बांधी और हाथों में कृपाण लिए नजर आए। उनका लुक उन्हें काफी रॉयल बना रहा था। अब बात करें निधि के बारे में तो उन्होंने बेबी पिंक कलर का कढ़ाईदार लहंगा पहना था जो बड़ा आकर्षक दिख रहा था। इसके साथ उन्होंने हेवी ज्वेलरी पहनी थी जिसमे वह गॉर्जियस लग रही थी।

वैसे इससे पहले करण और निधि की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरों को दोनों ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वहीँ दोनों ने संगीत सेरेमनी और मेहंदी की तस्वीरें भी शेयर की थी। आप सभी जानते ही होंगे यह करणवीर मेहरा की दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2009 में देविका मेहरा से शादी की थी लेकिन दोनों अलग हो गए। अब उन्होंने निधि सेठ से ब्याह रचाया है।

'किसानों के साथ निम्न स्तर की साजिश कर रही है भाजपा...' अखिलेश यादव का आरोप

2 फरवरी को रिसेप्शन देंगे वरुण-नताशा, शामिल होंगे बड़े सेलेब्स

राहुल गांधी का वार, कहा- पीएम मोदी की वजह से एक कमजोर और विभाजित भारत बन गया देश

Related News