राहुल गांधी का वार, कहा- पीएम मोदी की वजह से एक कमजोर और विभाजित भारत बन गया देश
राहुल गांधी का वार, कहा- पीएम मोदी की वजह से एक कमजोर और विभाजित भारत बन गया देश
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में अपने प्रचार के तीसरे दिन पीएम नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने पिछले 6-7 सालों में जो किया है उससे आज एक कमजोर, विभाजित भारत नज़र आता है। इस दौरान उन्होंने कृषि कानून को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला बोला।

तमिलनाडु के करूर में उन्होंने कहा कि ऐसा भारत नज़र आता है, जहां भाजपा और RSS की विचारधारा देशभर में नफरत फैलाती रहती हैं, हमारी सबसे बड़ी शक्ति, हमारी इकॉनमी ध्वस्त हो गई है। राहुल गांधी ने कहा कि हमारे युवा अब नौकरी पाने में सक्षम नहीं हैं और यह उनकी गलती नहीं है। यह हमारे पीएम द्वारा किए गए कार्यों का नतीजा है। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी तीन नए कृषि कानून लाए हैं जो भारतीय कृषि को तबाह कर देंगे और कृषि को दो-तीन बड़े उद्योगपतियों के हाथ में सौंप देंगे। एक कानून साफ-साफ कहता है कि किसान अपनी रक्षा करने के लिए अदालत नहीं जा सकते हैं।

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने रविवार को आरोप लगाते हुए कहा था कि चीन के सैनिकों ने भारतीय इलाकों पर कब्जा कर लिया है और ''56 ईंच सीना'' रखने वाले व्यक्ति, पड़ोसी मुल्क का नाम तक नहीं ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी केवल पांच या छह उद्यमियों के लिए देश का शासन चला रहे हैं। पश्चिमी जिलों में प्रचार अभियान पर निकले कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी सरकार किसानों, मजदूरों या सूक्ष्म, लघु या मध्यम श्रेणी के उद्यमियों के लिए नहीं है जो देश का भाग्य हैं।

सीएम योगी के दफ्तर भेजा गया संदिग्ध पार्सल हुआ गायब, मचा हड़कंप

न्यूजीलैंड ने दो महीने में पहली बार मिला कोरोना का नया मामला

'जय श्री राम' नारे पर घमासान, नुसरत बोलीं- बंगाल और पूरा देश 'दीदी' के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -