'किसानों के साथ निम्न स्तर की साजिश कर रही है भाजपा...' अखिलेश यादव का आरोप
'किसानों के साथ निम्न स्तर की साजिश कर रही है भाजपा...' अखिलेश यादव का आरोप
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आज आरोप लगाते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसानों के साथ साजिश कर रही है. सपा प्रमुख ने ट्विटर पर गणतंत्र दिवस महाघोषणा पत्र भी जारी किया है. इसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि आज हमारे देश में संविधान, गणतंत्र-लोकतंत्र, आजादी, सब खतरे में है. अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड रोकने के लिए ट्रैक्टरों को पंपों पर डीजल नहीं दिए जाने के निर्देश की सूचना मिली है.

अखिलेश ने कहा कि भाजपा, किसान के खिलाफ निम्न कोटि की साजिश कर रही है. इसके साथ ही, यादव ने टि़वटर पर गणतंत्र दिवस महाघोषणा पत्र को भी साझा किया है. इसमें यादव ने कहा ह‍ै कि आज हमारे देश में संविधान, गणतंत्र-लोकतंत्र, आजादी सब खतरे में है, इसलिए इस गणतंत्र दिवस पर सपा नई चुनौतियों का मुकाबला करने के लिए, नये संकल्‍प लेकर, एक नई घोषणा करने जा रही है. नई हवा है, नई सपा है, बड़ों का हाथ, युवा का साथ.

यादव ने आगे कहा है कि आइए घृणा और अवश्विास की जगह मिल जुलकर परस्‍पर प्रेम और आपसी विश्‍वास से समाज, प्रदेश और देश को मजबूत करें. अखिलेश यादव ने आगे लिखा है कि हमारा प्रेरणा वाक्‍य है विकास सच्‍चा और काम अच्‍छा एवं शांति और सौहार्द हमारा मूलमंत्र है. हम सब जानते हैं कि एकता के बगैर शांति नहीं होती और शांति के बिना विकास नहीं होता है.

जयाती घोष को संयुक्त राष्ट्र ने आर्थिक, सामाजिक मामलों पर उच्च स्तरीय सलाहकार बोर्ड में किया नामित

न्यूजीलैंड ने दो महीने में पहली बार मिला कोरोना का नया मामला

'जय श्री राम' नारे पर घमासान, नुसरत बोलीं- बंगाल और पूरा देश 'दीदी' के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -