तेजस्वी प्रकाश को छोड़ ये मशहूर अदाकारा बनी करण कुंद्रा के 'जिगर दा टुकड़ा', देंखे ये VIDEO

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 समाप्त होने के बाद से करण कुंद्रा न केवल लव लाइफ को लेकर बल्कि अपने प्रोफेशनल फ्रंट को लेकर भी छाए हुए हैं। हाल ही में करण को कंगना रनौत के विवादित शो लॉकअप में बतौर जेलर देखा गया था। तत्पश्चात, वह एक डांसिंग रिएलिटी शो को होस्ट करते हुए भी दिखाई दिए। वहीं अब उनके मोस्ट अवेटेड सॉन्ग बेचारी रिलीज हो गया है।

करण कुंद्रा के गाने बेचारी का प्रशंसकों को बहुत इंतजार था। अब यह रिलीज हो चुका है तो जमकर वायरल हो रहा है। इस सांग में करण कुंद्रा के साथ बिग बॉस ओटीटी की विजेता रह चुकी दिव्या अग्रवाल दिखाई दे रही हैं। सांग में दोनों की केमिस्ट्री व रोमांस दर्शकों का दिल जीत रही है। स्वयं करण कुंद्रा ने बेचारी' सॉन्ग का टीजर वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है, जिसे अभी तक लाखों से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

वही इस टीजर वीडियो को साझा करते हुए करण कुंद्रा ने लिखा, "अफसाना खान के 'बेचारी' का टीजर साझा कर रहा हूं, जिसमें दिव्या अग्रवाल भी साथ हैं।" इस खूबसूरत गाने को बिग बॉस फेम गायिका अफसाना खान ने अपनी आवाज दी है। बेचारी के टीजर में करण कुंद्रा का इंटेंस लुक देखते ही बन रहा है। वहीं खूबसूरत दिव्या अग्रवाल के इमोशन ने तो गाने के टीजर में जान सी भर दी है। 

रुबीना दिलैक से शिवांगी जोशी तक, 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आएँगे ये मशहूर स्टार्स

फैंस के साथ स्टार्स भी हुए हिना खान के इस लुक के दीवाने, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद बुरा हुआ इस मशहूर अदाकारा का हाल, बोलीं- 'कितनी भी दवा लूं...'

Related News