फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड में एंट्री कर रहीं शनाया कपूर, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

इंडस्ट्री में स्टार किड्स को लांच करने वाले करण जौहर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल बॉलीवुड के मोस्ट फेमस डायरेक्टर और फिल्ममेकर करण ने एक बार फिर एंटरटेनमेंट इंड्स्ट्री में धमाल मचाने की तैयारी कर ली है।

जी दरअसल करण ने नए चमकते सितारों को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है और इस लिस्ट में पहला नाम शनाया कपूर का है। आप सभी को बता दें कि करण जौहर शनाया कपूर और लक्ष्य लालवानी को लांच करने जा रहे हैं। ये दोनों करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म बेधड़क में नजर आने वाले हैं। करण जौहर बॉलीवुड के एक ऐसे फिल्ममेकर हैं, जिन्होंने कई स्टार किड्स को अपनी फिल्मों में लॉन्च करके उनके करियर को एक नई उड़ान दी है। अब इस लिस्ट में शनाया का नाम भी शामिल हो गया है।

शनाया से पहले करण जौहर आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स को लॉन्च कर चुके हैं। वैसे करण की फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले ये सभी सितारे आज इंड्स्ट्री के टॉप स्टार्स में शुमार किए जाते हैं। ऐसे में अब करण ने एक बार फिर इंडस्ट्री को 2 नए सितारे दे दिए हैं और अब यह देखना होगा कि ये स्टार किड्स किया धमाल मचाते हैं।

Don 3 के लिए बेताब हैं शाहरुख के फैन्स, #AskSRK सेशन में पूछे गए हजारों सवाल

मुश्किलों में फंसी ये अभिनेत्री, कोर्ट ने खारिज की याचिका

5 साल की उम्र में संगीत सीखने लगे थे शंकर महादेवन, चार बार मिला है नेशनल अवॉर्ड

Related News