बचपन से ही ऋषि कपूर के दीवाने थे करण जौहर, शेयर किया इमोशनल नोट

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देने वाले ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. ऐसे में उनके जाने के सदमे में कई स्टार्स हैं जो अब तक इंस्टाग्राम और ट्वीटर के माध्यम से उन्हें याद कर रहे हैं. अब हाल ही में इस लिस्ट में नाम शामिल हुआ है करण जौहर का. हाल ही में करण जौहर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है जिस पर उन्होंने बहुत इमोशनल नोट लिखा है.

हाल ही में करण जौहर ने ऋषि की एक तस्वीर शेयर कर लिखा है- 'मैं तब 7 साल का था और मुझे पता चला कि मेरे पैरेंट्स 'दुनिया मेरी जेब में' के प्रिव्यू के लिए बुलाए गए हैं. इसमें मेरे पसंदीदा एक्टर ऋषि कपूर थे. स्कूल वाला दिन था और मेरी मां ने मुझे अपने साथ ले जाने से मान कर दिया. मैंने जबरदस्त नाटक करना शुरू किया, क्योंकि मुझे ये बर्दाश्त नहीं हो रहा था कि मुझे चिंटू सर की फिल्म देखने जाने की इजाजत नहीं है. आखिरकार वे मान गए और मैं चला गया. आंखों में सितारों सी चमक लिए ठीक वैसी ही जैसा कि पर्दे पर उन्हें देखकर हमेशा होती थी. वह मेरे हीरो थे! बहुत ही हैंडसम, बेहद चार्मिंग, गजब के रोमांटिक ऋषि कपूर. मेरा बचपन हमेशा उन्हें देखकर गाते हुए बीता, उनकी तरह प्रिंटेड स्वेटर पहनकर अपने बेडरूम में डांस किया करता था. स्कूल के दोस्तों के सामने अपने डिनर प्लेट को लेकर उनके गाने डफली वाले की नकल किया करता था.'

इसी के साथ आगे करण जौहर ने लिखा, 'फाइनली मैं लगभग बेहोश ही होनेवाला था जब मैं चेन्नई में अपने पापा की फिल्म दुनिया के सेट पर उनसे पहली बार मिला. मैं उनकी तरफ ऐसे देख रहा था, जैसे वह कोई मॉन्यूमेंट हो. जब मैंने उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर में डायरेक्ट किया और उन्होंने अपना पहला शॉट दिया तो मैं चुपके से रो पड़ा था क्योंकि मेरे बचपन का सबसे बड़ा सपना सच हो रहा था.' आप सभी को पता ही होगा ऋषि कपूर ने न्‍यूयॉर्क में 8 महीने का इलाज पूरा होने के बाद मई, 2019 में चुअपने फैंस को बताया था कि उन्‍हें कैंसर था और अब ठीक हैं लेकिन उनके फैंस को इससे एक बड़ा झटका लगा था.

ऋषि कपूर के जाने से सबसे अधिक आहत हैं बिग बी, कहा- ' मैं कभी ऋषि को अस्पताल देखने नहीं गया'

बॉलीवुड में तीसरी बार दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन

खत्म हुआ 'चांदनी' का सफर, डायरेक्टर से लेकर स्टार्स तक ने कहा दुनिया को अलविदा

Related News