VIDEO: शाहरुख़-काजोल से लेकर रणवीर तक ने करण की पार्टी में किया धमाकेदार डांस

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का 50वां बर्थडे सेलिब्रेशन हो चुका है और यह सेलिब्रेशन बी-टाउन सेलेब्स के लिए किसी बड़े फेस्टिवल से कम नहीं रहा। जी हाँ, आपको पता हो इस सेलिब्रेशन में ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर करीना कपूर खान, सैफ अली खान, मलाइका अरोड़ा, नीतू कपूर, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर समेत काजोल तक इसका हिस्सा रहे। अब इस समय करण जौहर की ग्रैंड बर्थडे पार्टी के वीडियो सामने आए हैं जो हैरान कर रहे हैं। इस समय करण जौहर का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'डफली वाले' गाने पर स्टेज पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

वहीं इस वीडियो की चौंकाने वाली बात यह रही कि करण जौहर ने स्टेज पर इस गाने पर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को साथ नचा डाला। वहीं नीतू कपूर ने भी इन्हें ज्वॉइन किया। इसके अलावा काजोल और शाहरुख ने भी करण जौहर संग धमाकेदार डांस किया। जी हाँ, अब इस दौरान के भी वीडियोज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो रहे हैं।

इसी के साथ पार्टी से रणवीर सिंह का एक और धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बार स्टेशन के ऊपर चढ़कर डांस कर रहे हैं। आप देख सकते हैं एनर्जी और ग्लैमर का घोल पीकर पार्टी में सभी को एंटरटेन करते दिखाई दे रहे हैं। वैसे आपको पता हो करण जौहर ने सोशल मीडिया पर भी अपने बर्थडे पर खास अनाउंसमेंट की। उन्होंने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट बताने के साथ ही यह राज खोला कि वह इसके बाद एक्शन फिल्म का निर्देशन करेंगे।

अनुष्का शर्मा को इस बात का है अफसोस, खुद किया खुलासा

'मुर्दाबाद-मुर्दाबाद', जानिए क्यों कर्मचारियों ने मशहूर निर्माता के खिलाफ लगाए नारे?

हार्ट सर्जरी के बाद डब्बू रतनानी के शूट में नज़र आए सुनील ग्रोवर, जबर्दस्त मस्ती का वीडियो हुआ वायरल

Related News