हार्ट सर्जरी के बाद डब्बू रतनानी के शूट में नज़र आए सुनील ग्रोवर, जबर्दस्त मस्ती का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड, टीवी एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)  को करीब 2 माह पूर्व दिल का दौरा पड़ने के उपरांत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता-कॉमेडियन की बाईपास सर्जरी (Bypass Surgery) हुई थी और और उन्हें 3 फरवरी को छुट्टी भी दे दी गई थी। अब सुनील फिर से काम शुरू करने की तैयारियों में लगे हुए है। हल ही में एक्टर सुनील ग्रोवर  (Sunil Grover) और मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani)  का एक वीडियो भी देखने के लिए मिला है, जिसमें दोनों फोटोशूट के बाद मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे है। 

खबरों का कहना है कि सुनील ग्रोवर सर्जरी के उपरांत से फिटनेस और स्वस्थ आहार (Fitness and food)  का पालन कर रहे हैं। उन्होंने एक पॉजिटिव एटीट्यूड के साथ सहित से जुड़ी इस बड़ी चुनौती से पार पा चुका है और अब काम पर वापस आने के लिए दौड़ते हुए दिखाई दे रहे है। 

 

क्या है वीडियो: बता दें कि डब्बू रत्नानी ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म KOO ऐप पर अपने आधिकारिक हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह सुनील ग्रोवर के साथ शूट ख़त्म करने के बाद मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे है। इसके पूर्व भी डब्बू अपने सोशल मीडिया पेज पर बॉलीवुड कलाकारों के साथ इस तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं। चाहे फिर वो शूट समाप्त करने के बाद के हो या बड़ी एक्टर्स के साथ उनके लेटेस्ट फोटोशूट, जो उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद भी आते हैं। इतना ही नहीं इससे पहले डब्बू रत्नानी ने सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ एक बड़ा फोटोशूट  फिल्मफेयर मैगजीन (Filmfare Magazine) के लिए करवाया गया था, जिसकी फोटोज काफी इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी हुई थीं और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) फिल्म फेयर मैगजीन (Film Fare Magazine) के कवर पेज पर दिखाई दिए।

मीरा राजपूत ने देवर ईशान से मांगी मिठाई, खास है वजह

भाषा विवाद पर सटीक बात बोले आयुष्मान खुराना, सुनकर आप भी होंगे सहमत

'मैं इस बार एक राखी से गरीब हो गया हूं', लता मंगेशकर को याद कर इमोशनल हुए PM मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -