Velley in Delhi में नजर आएँगे करण देओल, शेयर किया अपना नया लुक

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल के बेटे करण देओल इन दिनों फिल्मों के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। आपको पता ही होगा कि उन्होंने साल 2019 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। जी हाँ, उनकी पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' थी और इसी फिल्म के जरिये उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वैसे इसी बीच अब एक्टर अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। हाल ही में करण देओल ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की तस्वीर शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो करण देओल की अगली फिल्म का नाम Velley In Delhi है, और इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरु होने वाली है।

 

बीते दिनों ही करण को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। उस समय करण व्हाइट टी शर्ट और जीन्स में नजर आए थे। जी दरअसल वह फिल्म के शूट के लिए दिल्ली गए हुए हैं। अब इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में करण बिल्कुल नए लुक में नजर आ रहे हैं। जी दरअसल सामने आई इस तस्वीर में करण थोड़ा सीरियस दिख रहें हैं और अपने नए लुक को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "नया लुक, नई शुरुआत! #Just #NewLook।"

वैसे फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म को देवेन मुंजाल डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें 3 दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये पॉपुलर तेलुगु फिल्म 'ब्रोचेवारेवारुरा' की हिंदी रीमेक होगी, जिसमें श्री विष्णु, निवेथा थॉमस, निवेथा पेथुराज और सत्यादेव नजर आए थे।। और यह एक क्राइम- कॉमेडी फिल्म होगी। वैसे इसके अलावा वह 'अपने 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में पूरा देओल परिवार यानी कि 3 जनरेशन साथ में दिखाई देगी।

इंदौर: कमलनाथ पर बरसे नरोत्तम मिश्रा, कहा- 'अपना स्वास्थ्य संभाले'

कमलनाथ के नेतृत्व में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे: जीतू पटवारी

राज्यपाल से मिले CM शिवराज सिंह चौहान

Related News