अपने शो में कपिल ने बांधे 'PM मोदी' की तारीफों के पूल, कहा- 'मैंने कहा था न आएगा तो मोदी ही...'

इन दिनों द कपिल शर्मा शो लगातार चर्चाओं में हैं और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में आजकल चार्टबीट पर भी यही शो टॉप पर बना रहता है. वहीं अब शो का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा इंस्पेक्टर शमशेर के रोल में दिख रहे हैं. वीडियो में वो कह रहे हैं. "अमेरिका में भी मोदी आ गए." जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि पंजाबी इंस्पेक्टर शमशेर का कैरेक्टर ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के टाइम पर बहुत फेमस था और अब कपिल इस कैरेक्टर को अपने शो पर भी ले आए हैं जो सभी को पसंद आ रहा है.

जी हाँ, हाल ही में कपिल शर्मा शो का जो वीडियो सामने आया है उसमें कपिल के साथ सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी दिख रहे हैं और कपिल दोनों को-स्टार को टीज करते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ ही कपिल पीएम नरेंद्र मोदी की भी तारीफ कर रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. इसमें कपिल कह रहे हैं- "अमेरिका में भी मोदी जी आ गए. मैंने पहले ही कहा था कि आएगा तो मोदी ही." इसी के साथ ही साथ कपिल ने पीएम नरेंद्र मोदी को 17वीं लोकसभा चुनाव में जीत के लिए भी बधाई भी दी है जो आप साफ़ यहाँ देख सकते हैं. फिलहाल कपिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है.

आप सभी को यह भी बता दें कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान और कटरीना कैफ नजर आने वाले हैं और दोनों शो में अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए यहां आएंगे. वहीं शो में कटरीना अपने डांस के जलवे बिखेरने वाली हैं और सलमान भी कई राज खोलते नजर आएंगे.

इस एक्टर को अपना पति समझ घंटों किस करती रहीं थीं जेनिफर विंगेट, डायरेक्टर ने...!

बर्फ के साथ इस तरह गन्दी हरकतें करती नजर आईं शर्लिंग चोपड़ा, वीडियो ने मचाई सनसनी

हिना खान को पीछे छोड़ टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बनी यह अभिनेत्री

Related News