PROMO: कपिल के शो में पहुंचे गुरु रंधावा, कॉमेडियन ने कहा कुछ ऐसा कि शर्म से छुपा लिया चेहरा

सिंगर गुरु रंधावा हाल ही में अपनी को स्टार संजना सांघी के साथ द कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस दौरान खूब धमाल मचा। जी दरअसल इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि गुरु रंधावा शर्म से लाल हो गए। जी दरअसल, कपिल ने गुरु से उस पार्टी को लेकर बात की, जिसमें पुलिस ने रेड मारी थी। आप सभी को याद हो तो पुलिस ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर बीते दिनों ही 34 लोगों को अरेस्ट किया गया था, उसी लिस्ट में शामिल थे गुरु।

फिलहाल आप प्रोमो वीडियो देख सकते हैं। इसमें कपिल, गुरु रंधावा और संजना सांघी से मस्ती मजाक करते नजर आ रहे हैं। इसी प्रोमो में कपिल, गुरु रंधावा से पूछते हैं, ''आज कल तो आपको गरीबों वाली पार्टी अच्छी लगती है क्योंकि बादशाह की पार्टी आपको बहुत भारी पड़ती है?'' इस बात को सुनकर गुरु रंधावा शरमा जाते हैं और हाथों से अपने चेहरे को छुपा लेते हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बीते सोमवार को ही कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बने हैं।

जी हाँ, बीते सोमवार को ही उनकी पत्नी गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया है। खुद कपिल ने अपने फैन्स के साथ अपने पिता बनने की जानकारी शेयर की थी। बीते सोमवार को ही कपिल शर्मा ने एक ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा था, "नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल।"

बेटी का नाम पब्लिक करने के बाद अनुष्का ने शेयर की यह पोस्ट

स्टार्टअप्स के लिए फंड ऑफ फंड्स पर ध्यान देते हुए, सरकार ने 830 करोड़ रुपये का किया भुगतान

बिडेन ने कहा- "वह कोविड-19 सहायता पैकेज के लिए तैयार नहीं..."

Related News