बेटी का नाम पब्लिक करने के बाद अनुष्का ने शेयर की यह पोस्ट
बेटी का नाम पब्लिक करने के बाद अनुष्का ने शेयर की यह पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को उनकी बेटी के कारण इन दिनों चर्चाओं में देखा जा रहा है। आप जानते ही होंगे उन्होंने बीते दिनों ही बेटी को जन्म दिया है। वहीँ बीते कल ही उन्होंने और क्रिकेटर विराट कोहली ने बेटी के नाम की घोषणा की है। दोनों ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। वैसे सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा काफी एक्टिव रहती हैं और प्रेग्नेंसी में भी उन्होंने खूब पोस्ट की थी।

अब अपनी बेटी के नाम की घोषणा करने के बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर की जो सहानुभूति और करुणा से जुड़ी थी। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पॉजिटिव पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में आप एक सफेद रंग का घोड़ा बैठा देख सकते हैं। वहीँ इस दौरान उस घोड़े के सामने एक बेबी बैठा दिखाई दे रहा है। आप देख सकते हैं अनुष्का शर्मा ने इसमें लिखा, “क्या आप उन दूसरे लोगों से मिले हैं, जिन्होंने काफी स्ट्रगल किया है? मैं आज तक किसी ऐसे से नहीं मिली हूं, जिसने मेहनत न की हो।”

वैसे ऐसी खबरें हैं कि उन्होंने अपनी बेटी के नाम में विराट कोहली का ‘V’ और अनुष्का शर्मा का ‘Ka’ लिया है, हालांकि, इस बात को दोनों ने अब तक कन्फर्म नहीं किया है। अब बात करें बेटी के फोटो के बारे में तो इस फोटो में उसका चेहरा नहीं दिख रहा है। काम के बारे में बात करें तो अनुष्का शर्मा इन दिनों वेब सीरीज बनाने पर ध्यान दे रहीं हैं।

स्टार्टअप्स के लिए फंड ऑफ फंड्स पर ध्यान देते हुए, सरकार ने 830 करोड़ रुपये का किया भुगतान

बिडेन ने कहा- "वह कोविड-19 सहायता पैकेज के लिए तैयार नहीं..."

पीएम नरेंद्र मोदी का "दूरदर्शी नेतृत्व" और "समझदारी": हर्षवर्धन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -