कपिल ने घटाई तो सुनील ने बढ़ाई, आखिर कर क्या रहे हो भाई

टीवी के हास्य कलाकार व कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के बारे में जो के एक बार फिर से यानि की तीसरी बार बेहोश हो गए है. जी हां गौरतलब है कि पूर्व में भी उनसे जुडी खबर आई थी कि, कपिल शर्मा की तबियत खराब होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. दरअसल कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा की शूटिंग कर रहे थे. जिसके बाद फौरन ही कमीडियन कपिल शर्मा को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. बता दें कि बुधवार को अनीस बज़्मी की 'मुबारकां' टीम कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची थी, जिसमें अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज़ और आथिया शेट्टी भी शामिल थीं.

अब यह तो सब ठीक है लेकिन अब एक बार फिर से कपिल व उनके पूर्व के हरदिल अजीज दोस्त हम बात कर रहे है सुनील ग्रोवर के बारे में जी हां सुनने में आया है कि, जहां कपिल के शो की वाट लगी हुई है तो वही अब कपिल के बारे में हमे यह भी पता चला है की कपिल ने शो के लिए अपनी फ़ीस में भी भारी भरकम घटोती कर दी है.

तो वही सुनील ग्रोवर के बारे में बात करे तो जनाब सुनने में आया है की जहां कपिल ने अपनी फ़ीस घटा दी है तो वही सुनील ने अपनी फ़ीस को बड़ा दिया है. 'सुनील पहले एक एपिसोड के 7-8 लाख रुपये ले रहे थे अब वह किसी भी शो में जाने के एक एपिसोड के 13-14 लाख रुपये वसूल कर रहे हैं.' बात करे अगर कपिल के बारे में तो कपिल चैनल के साथ अपने शो की 107 करोड़ की डील साइन करने वाले थे जिस पर चैनल ने रोक लगा दी है. 

 

करीना का पति...'वॉव

'इंदु...' से सिनेमाघरों में भी हड़कंप

'लिपस्टिक...' पर झमाझम कृपा बरस रही

Related News