कनिका कपूर के सपोर्ट में आई तनुज गर्ग, बोलीं - गुस्सा क्यों निकाला जा रहा है.

मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर का कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव होने पर कईयों के लिए शॉकिंग रहा है. उनके साथ पार्टी में शामिल होने वाले कई हस्तियों के अलावा कनिका के साथ काम कर चुके उनके साथी सिंगर भी परेशान हैं. अब कनिका के क्लोज फ्रेंड उनके सपोर्ट में उतर गए हैं. उनका कहना है कि कनिका को अलग-थलग करने की बजाय उनके लिए प्रार्थना करें.

मीडिया से बातचीत में तनुज गर्ग (रागिनी एमएमएस 2 में कनिका के साथ किया काम) ने कहा- "चिंता और भय का स्तर इस समय बहुत अधिक है और मैं देख सकता हूं कि कनिका कपूर पर गुस्सा क्यों निकाला जा रहा है. मैं सहमत हूं कि उन्हें एतिहात बरतनी चाहिए थी. लेकिन वो उनमें से नहीं है कि ऐसी चीजें जानबूझकर करें. जब उसे फ्लू जैसा फील हुआ तो उसने खुद स्थानीय अस्पताल में चेकअप कराया. ऐसे लोगों को अलग-थलग करने से अच्छा है कि हम उनके लिए प्रार्थना करें कि वो और जो भी लखनऊ में उनके संपर्क में आए वो तेजी से ठीक हो जाएं. उम्मीद है कि ये भी लोगों के लिए दोगुनी सावधानी बरतने का एक ट्रिगर होगा. ”

आपको बता दें कि शुक्रवार को कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था. उनका यूपी की राजधानी लखनऊ के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. कनिका कपूर कुछ दिन पहले भारत पहुंची थीं और पार्टियों में भी शामिल हुई थीं. उस पार्टी में कनिका के साथ शामिल होने वाली हस्तियों में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, उनके बेटे दुष्यंत, यूपी के हेल्थ मिनिस्टर आदि थे. कनिका का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद इनमें से ज्यादातर सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं.

बॉयफ्रेंड बना फोटोग्राफर, आलिया ने शेयर की तस्वीर

Sun Le Saathiya Review: आईएएस पवन कुमार के गाने ने उड़ाए होश

इन अभिनेत्रियों ने तोड़ी बरसों पुरानी परंपरा

Related News