सेम सेक्स मैरिज पर कंगना का आया बयान, कहा- सेक्शुअल प्रेफरेंस बिस्तर तक रखें...

बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर व्यक्त कर दी है. उन्हें अपने विचार सभी के साथ शेयर करना बहुत पसंद है. अपने बयानों के चलते कई बार अभिनेत्री विवादों में भी फंसती हैं मगर वो अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करने से पीछे नहीं हट रही है. इस बीच सुप्रीम कोर्ट में चल रही सेम सेक्स मैरिज की सुनवाई के बीच उन्होंने जेंडर और सेक्शुअल प्रेफ्रेंस पर अपनी बात रखी है.

कगंना रनौत ने अपने ट्वीट्स में जेंडर और सेक्शुअल प्रेफरेंसेस को लेकर वार्ता भी कर चुकी है. कंगना के अनुसार किसी शख्स को उसके जेंडर और सेक्शुएलिटी के आधार पर इंसाफ नहीं करना चाहिए और जो लोग करते हैं, वे जीवन में बहुत आगे तक नहीं बढ़ सकते है. कंगना ने उन लोगों पर भी तंज कसा है जो अपने जेडर को अपनी पहचान बनाकर उसे जगह- जगह फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे है.

कंगना ने अपने लेटेस्ट ट्वीट्स में जेंडर न्यूट्रैलिटी के बारे में लिखा. कंगना ने ट्वीट के माध्यम से लोगों को समझाने का प्रयास भी कर रहे है कि आप चाहे कोई भी हों एक पुरुष / महिला हों / कुछ और आपके जेंडर से किसी कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. इस जमाने में हम एक्ट्रेसेस और फीमेल डायरेक्टर्स जैसे शब्दों का उपयोग नहीं कर पाएंगे. हम लोग उन्हें एक्टर्स और डायरेक्टर बोलते हैं. आप इस दुनिया में क्या कर रहे हैं ये आपकी आइडेंटिटी है, न कि आप बिस्तर पर क्या करते हैं.

 

 

कंगना का इस बारें में कहना है कि आपकी सेक्शुअल प्रिफरेंसेस कुछ भी हो वह बस बेड तक रहनी चाहिए. उन्हें अपना आइडेंटिटी कार्ड न बनाकर हर जगह मत फ्लॉन्ट कीजिए. अभिनेत्री ने एक बार फिर दोहराया कि आपका जेंडर आपकी पहचान नहीं है. वह खुद ग्रामीण क्षेत्र की एक महिला हैं, जीवन ने उन्हें कोई रियायत नहीं है, उन्हें अभिनेताओं, मूवी निर्माताओं, निर्माताओं और लेखकों की दुनिया में अपनी जगह बनानी थी. कंगना ने बैक-टू बैक तीन ट्वीट किए हैं. जिसमें कंगना ने खुद सिर्फ महिला समझने वालों को भी हिंट दिया है कि वो ऐसी गलती न करें. कंगना के तीनों ट्वीट्स जेंडर, फिजिकल, सेक्शुअल प्रिफरेंसेस पर ही बेस्ड हैं.

पहलवानों के सपोर्ट में आए स्वरा भास्कर और सोनू सूद कही ये बात

सलमान ने 25 सालों के बाद मिलाया करण जौहर से हाथ

इंटरनेट पर आग रही है सुहाना खान की ग्लैमरस तस्वीर

Related News