राम मंदिर भूमि पूजन से पहले दिखी कंगना की ख़ुशी, लिखा- 'जय श्री राम'

राम मंदिर के भूमिपूजन में अब कुछ ही समय बचा है. ऐसे में अयोध्यावासियों ही नहीं बल्कि इस समय देश के कई हिस्सों में खुशी का माहौल दिखाई दे रहा है. लोग जय श्री राम के नारे लगाते हुए नजर आ रहे है. वहीं भूमि पूजन से पहले पूरी अयोध्या सज-धज कर तैयार हो चुकी है और अपने भगवान राम के मंदिर के निर्माण के लिए उत्सुक है. आपको ज्ञात हो इस खास कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी आगमन हो रहा है और उनके अलावा लगभग 170 विशिष्ट मेहमान भूमि पूजन में शामिल होंगे.

 

अब इस मौके पर बॉलीवुड के कुछ सितारे भी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर श्रीराम से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. उनकी टीम ने दो तस्वीरें शेयर की है जिसमें टेंट में लगे मंदिर और भव्य राम मंदिर को देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'दो तस्वीरें 500 सालों की यात्रा का वर्णन करती हुईं. एक ऐसी यात्रा जिसमें प्रेम, आस्था है और भक्ति का भाव है, सभ्यता की एक ऐसी यात्रा जो परम पूजनीय श्रीराम की महिमा की गाथा कहती है. जय श्री राम.'

आप जानते ही होंगे राम मंदिर के शिलापट्ट का अनावरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने वाले हैं. वहीं पीएम मोदी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भूमि पूजन के कार्यक्रम की शुरुआत करने वाले हैं. आज पूजन 12.44 बजे होने वाला है और इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम हो चुके हैं. वहीं आज सभी जगह जश्न का माहौल बना हुआ है.

स्वतंत्रता दिवस : नेहरू-सरदार ने लिखा महात्मा गांधी को पत्र, जवाब आया-...'मैं अपनी जान दे दूंगा'

पीएम मोदी लखनऊ पहुंचे, ऐसे करेंगे आगे का रास्ता तय

राजस्‍थान विधायक खरीद-फरोख्त मामले में आया नया ट्विस्ट

Related News