कंगना रनौत के नए वीडियो को देख उड़े लोगों के होश, दो लड़कों संग बिस्तर पर आईं नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को अधिकतर लोग संस्कारी मानते हैं और उनका अंदाज भी हमेशा संस्कारी रहा है लेकिन बहुत जल्द वह फिल्म 'धाकड़' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर कई खबरें आ रहीं हैं और अब एक्ट्रेस ने इस अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। इन सभी के बीच फिल्म के ट्रेलर के बाद पहला गाना रिलीज किया जाना वाला है और इससे पहले एक्ट्रेस ने She's on Fire गाने का टीजर रिलीज किया है जिसमे उनका एकदम अलग अवतार नजर आया। जी दरअसल गाने के टीजर में कंगना रनौत ने सभी हदों को पार कर दिया।

आप देख सकते हैं गाने का टीजर कंगना ने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जी हाँ और गाने के ये बेहतरीन टीजर वीडियो और इसमें कंगना का अंदाज देखने के बाद अब हर किसी को इस पूरे गाने का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। She's on Fire गाने में बादशाह ने अपनी आवाज दी है। कंगना रनौत के अलावा इस गाने में अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे। इस गाने में आपको कंगना रनौत के कई अवतार देखने को मिलेंगे। आप देख सकते हैं टीजर शेयर करने के साथ कंगना ने लिखा है, 'आग इतनी भीषण की फायर ब्रिगेड भी इसे बुझा नहीं सकती!'

फिल्म 'धाकड़' के बारे में बात करें तो यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें कंगना का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। जी हाँ, इस फिल्म में बंदूक चलाने से लेकर विलेन से फाइट करती हुई कंगना इस फिल्म में नजर आएंगी। रजनीश घई इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और कंगना रनौत के अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता नजर आएंगी। फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'थलाइवी' के बाद अब कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' रिलीज होने जा रही है।

जल्द ही आमिर खान लॉन्च करने जा रहे है अपना पहला पोस्टकाड, इस फिल्म की होगी कहानी

फैंस के लिए बुरी खबर...अब दोबारा शुरू नहीं होगा करण जोहर का ये शो

जरीन खान ने ICU में माँ संग मनाई ईद, फोटोज हुई वायरल

Related News