अपनी नई फिल्म पर कंगना ने लगाया बड़ा दांव...गिरवी रखी सम्पति

कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं और अलग-अलग कारणों से खबरों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इमरजेंसी की शूटिंग खत्म की है। अभिनेत्री ने एक सोशल मीडिया पोस्ट से यह भी खुलासा किया कि इस महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए उन्होंने अपनी सारी संपत्ति गिरवी रख दी थी।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, कंगना रनौत ने अपनी फिल्मों के लिए अपनी सारी संपत्ति गिरवी रखने के बारे में बात की। उन्होंने कहा है कि "मैं जो काम उससे लेती हूं हमें अंजाम दे कर ही रहती हूं। मेरे लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है। एक मिनट में मैं कोई भी फैसला लेती हूं, लेकिन मेरे लिए वो ज्यादा हो गया था कि शूटिंग के टाइम पर।" बैंकों के चक्कर लगाना, मूल्यांकन करना, फिर हमारी शूटिंग भी रुक रही थी।

उसने आगे इस घटना के बारे में बताते हुए कहा, “ये मेरे लिए थोडा सा हेक्टिक था, लेकिन कोई भी चीज  दांव पर लगाना मेरे लिए बहुत बड़ा कोई फैसला नहीं है। मैं इस शहर में ₹500 लेकर आई थी और मैं फिर से अगर पुरी तरह से बरबाद हो जाती हूं तो मैं फिर से शुद्ध तरह से खादी हो सकती हूं, मुझमें इतना आत्मविश्वास और इतनी हिम्मत है। मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता है।"

आपातकाल के बारे में बोलते हुए, यह औपचारिक प्रधान मंत्री की जीवनी है, कंगना रनौत इससे पहले आपातकाल में कई पात्रों के पहले लुक का खुलासा कर चुकी हैं। फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जबकि श्रेयस तलपड़े दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे। अनुपम क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाएंगे और महिमा चौधरी एक सांस्कृतिक कार्यकर्ता और इंदिरा गांधी की विश्वासपात्र पीपल जयकर के रूप में दिखाई देंगी। 

इस बीमारी की वजह से हॉस्पिटल में पहुंचे अन्नू कपूर

"देश के लिए क्या.." गणतंत्र दिवस पर प्रशंसकों को शाहरुख़ ने दिया खास संदेश

सुष्मिता से ब्रेकअप होने के बाद सुसाइड करने वाले थे विक्रम भट्ट, फिर करने लगे ये बड़ा काम

Related News