"देश के लिए क्या.." गणतंत्र दिवस पर प्रशंसकों को शाहरुख़ ने दिया खास संदेश
Share:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। पठान ने आज थिएटर स्क्रीन पर धूम मचाई। फिल्म को फैंस से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। जैसा कि शाहरुख खान ने फिल्माया, गणतंत्र दिवस पर कुल 127 करोड़ की कमाई कर ली है। अभिनेता अपने प्रशंसकों को शुभकामना देने के लिए अपने सोशल मीडिया पर ले गए।

शाहरुख खान ने लिखा, “देश के लिए क्या कर सकते हैं…सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया है और अपने देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएं। जय हिंद, ”उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा। जैसे ही इस पर लोगों की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। अभिनेता सयानी गुप्ता ने लिखा, “हम आपसे प्यार करते हैं!!! आप गोंद हैं जो हमें एकजुट करते हैं! गर्वित भारतीयों! @iamsrk पैदा होने के लिए धन्यवाद! गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं! #पठान पूर्णता है! एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'नागरिक के तौर पर हम एक-दूसरे के प्रयासों की सराहना कर सकते हैं और हमें एक राष्ट्र के रूप में विकसित होने में मदद कर सकते हैं। हम अपने देश के लिए सबसे अच्छा यही कर सकते हैं, इसलिए पठान को देखने के लिए तैयार हो जाइए, ताकि आप देख सकें कि आपने कितनी मेहनत की है। आइए बहिष्कार न करें, लेकिन प्रयासों की सराहना करें। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "आपके कमबैक पर बधाई।''

पठान चार साल में शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु डब वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 100+ देशों में रिलीज हो रही है और अकेले विदेशों में 2500 से अधिक स्क्रीनों पर दिखाई जाएगी।

कभी नाले के पाइप में गुंडई करता था बॉलीवुड का ये मशहूर विलेन, ऐसे चमकी किस्मत

फिल्म के दौरान दीपिका पादुकोण की 'भगवा बिकिनी' आते ही मचा बवाल, हुई जमकर मारपीट

सलमान खान की 'टाइगर 3' में नजर आएँगे शाहरुख खान, देखकर झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -