इस वजह से काम्या पंजाबी ने बाप्पा के सामने जलाई अखंड ज्योति, शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के हाल ही में लंग कैंसर से पीड़ित होने की खबर सामने आई है. जिसके बाद से एक्टर संजय के करीबियों और प्रशंसक में चिंता की लहर दौड़ रहीहै. हाल ही में अभिनेता संजय अपने उपचारा के लिए मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल गए थे. जहां पर एक्टर का उपचारा किया जा रहा है. इस दौरान  टेलीविज़न एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने संजय दत्त के जल्दी स्वस्थ होने की दुआ गणपति बप्पा से की है. खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस काम्या ने मूवी स्टार संजय दत्त के  ठीक होने की मंगल कामना करते हुए गणपति बप्पा के आगे अखंड ज्योति भी जला दी हैं.

इसका एक वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस काम्या ने कैप्शन में लिखा है, ‘आपके जल्दी ठीक होने की कामना करते हुए संजय दत्त, विघ्नहर्ता, विघ्न दूर करो. ’ गणेश जी के देवालय में अखंड ज्योति की ये झलक आप नीचे की तरफ सकते हैं.

टेलीविज़न की फेमस एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने हर वर्ष की तरह इस बार भी धूमधाम से गणपति बप्पा का वेलकम अपने घर में किया है. जिसकी फोटोस और वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किए जा रहे है. एक्ट्रेस की शादी के बाद पहला गणपति पर्व है. एक्ट्रेस काम्या ने हाल ही में शलभ दांग संग दूसरी शादी की है. बता दें  शलभ और काम्या दोनों की ही ये दूसरी शादी है और दोनों को पहली शादी से एक-एक बच्चा है.  इससे पहले भी काम्या पंजाबी ने संजय दत्त के लिए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

अपने जन्मदिन पर परिवार से दूर रह रही है देवोलीना

आमिर अली ने शेयर की गणपति जी के साथ वीडियो

श्वेता तिवारी के घर आए इकोफ्रेडली गणपति, इंडियन लुक में नजर आई खूबूसरत

Related News