काम्या पंजाबी ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी और सबसे खूबसूरत तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी बीते दिनों ही शादी के बंधन में बंधी है और अब उनकी शादी की कई तस्वीरें सामने आ गईं हैं। जी हाँ, उन्होंने बीते सोमवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शलभ डांग से शादी कर ली है और दोनों की शादी पूरे पंजाबी रीति-रीवाजो के साथ हुई। वहीं अब सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरे और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं जो बहुत बेहतरीन हैं। हाल ही में एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने कुछ अनदेखी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं।

 

जी दरअसल काम्या ने बॉयफ्रेंड शलभ डांग का हाथ थामकर सात फेरे लिए थे और इस कपल की शादी पूरे फिल्मी अंदाज में हुई। इस दौरान अपनी शादी को काम्या बहुत इंजॉय करती दिखीं और अपनी शादी में काम्या ने गोल्डन और रेड कलर का लहंगा पहना था। इस दौरान शलभ गोल्डन कलर की शेरवानी पहने नजर आए। आपको बता दें कि अब यह कपल रिसेप्शन पार्टी दे चुके हैं।

जी दरअसल बीते दिनों ही काम्या पंजाबी ने अपनी दोस्तों के साथ मिलकर अपनी बैचलरेट पार्टी की थी और इसकी तस्वीरे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जो बहुत शानदार थी। बात करें दोनों के प्यार के बारे में तो साल 2019 के फरवरी महीने में शलभ ने काम्या को शादी के लिए प्रोपोज किया था और उसके बाद से दोनों साथ में हैं। शादी के पहले काम्या पंजाबी ने अपनी शादी के कार्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो उनके फैंस को खूब पसंद भी आया था।

BB13 : माहिरा की माँ के बयान पर रश्मि के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन

KRK ने किया केजरीवाल का समर्थन, बीजेपी पर कसा तंज

फैंस ने रखा आसिम और हिमांशी के बच्चे का नाम, है बहुत क्यूट

Related News