सीएम कमलनाथ ने केंद्र सरकार पर किया हमला, कहा-आपने कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की...

गुरुवार को मध्य प्रदेश के वर्तमान सीएम कमलनाथ ने केंद्र सरकार की किसान मुद्दे और  बेरोजगारी को लेकर आलोचना की है. साथ ही, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का हवाला देते साल 2016 में एलओसी के पार की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि 1971 में बांग्लादेश बनने के दौरान इंदिरा गांधी की सरकार थी और इस दौरान 90 हजार पाकिस्तानी सैनिकों ने सरेंडर किया था. पीएम मोदी इसपर बात क्यों नहीं करते? आपने कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की इसकी जानकारी दीजिए. 

प्रियंका गांधी ने बस्ती वालों को किया निराश, किसानों भी हुए नाउम्मीद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि छिंदवाड़ा में एक कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ ने कहा कि केंद्र सरकार रोजगार और किसानों की स्थिति में सुधार की बात नहीं करती। कमलनाथ ने इस दौरान कहा, 'मैं आप से पूछना चाहता हूं कि क्या आपने मोदी जी को पिछले छह से आठ महीने में युवाओं के बारे में बात करते हुए देखा है? क्या आपने पीएम मोदी को किसानों के बारे बात करते हुए सुना है.

अमित शाह की अरुणाचल यात्रा से बौखलाया चीन, कहा- ये आपसी राजनितिक विश्वास पर हमला

अपने बयान में आगे कमलनाथ ने कहा कि पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री बनने से पहले कहा था कि वे एक बार प्रधानमंत्री बनगए, तो हर साल युवाओं को दो करोड़ नौकरी मिलेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. उन्होंने इसे लेकर कहा, 'मोदी 2 करोड़ छोड़िए, दो लाख का नाम बता दीजिए. 

Video: 'हम 15 करोड़ मुस्लिम, तुम 100 करोड़ पर भारी हैं, याद रखना, हम छीन के लेंगे आज़ादी'

पूर्व सीएम बादल से पैतृक गांव में मिले जेपी नड्डा, मुलाकात के बाद बोली ये बात

राजस्थान में दो दलित युवकों पर अत्याचार, राहुल गाँधी बोले- कार्रवाई करे राज्य सरकार

 

Related News