प्रियंका गांधी ने बस्ती वालों को किया निराश, किसानों भी हुए नाउम्मीद
प्रियंका गांधी ने बस्ती वालों को किया निराश, किसानों भी हुए नाउम्मीद
Share:

उत्तप्रदेश में आगामी विधानसभा 2022 को लेकर बेहद गंभीर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव तथा उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का बस्ती दौरा फिलहाल स्थगित हो गया है. प्रियंका गांधी को 23 फरवरी को बस्ती में किसानों की सभा को संबोधित करना था. प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बस्ती में इसकी तैयारी भी कर ली थी.

फिल्म 'चेहरे' के मेकर्स ने अन्नू कपूर को जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पूर्वांचल में कांग्रेस को मजबूत करने की योजना के साथ प्रियंका गांधी की निगाह वाराणसी, आजमगढ़, बस्ती के साथ गोरखपुर पर भी है. बीते दिनों आजमगढ़ का दौरा करने वाली प्रियंका गांधी वाड्रा का 23 फरवरी को बस्ती में किसान सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम था. माना जा रहा है कि अब होली के बाद उनके नये कार्यक्रम की घोषणा की जाएगी.

Aircel Maxis Case: जानिए क्यों सीबीआई और ईडी ने कोर्ट से मांगा समय

अपने बस्ती दौरा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को 23 फरवरी को हर्रेया में किसान रैली को संबोधित करना था. प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार पूर्वांचल में पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए कोशिश कर रही हैं. प्रियंका गांधी का वाराणसी के बाद आजमगढ़ और अब पूर्वांचल के सबसे अहम जिले माने जाने वाले गोरखपुर के करीब बस्ती जिले में कार्यक्रम रखा गया था. आजमगढ़ दौरे में प्रियंका गांधी के रडार पर भाजपा के साथ समाजवादी पार्टी भी थी. उन्होंने वहां पर समाजवादी पार्टी का नाम लिए बगैर हमला किया था. बस्ती की रैली को उसी कड़ी से जोड़कर देखा जा रहा है माना जा रहा है होली बाद उत्तर प्रदेश की सियासत में पूर्वांचल की राजनीति गरमाएगी.

पांच साल तक शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, फिर पीड़िता की छोटी बहन से कर ली शादी

VIDEO: इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम का पहला गाना रिलीज़, बाप-बेटी में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

बुलेटप्रूफ शीशे के मंदिर में विराजमान होंगे रामलला, बेहद करीब से दर्शन कर सकेंगे भक्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -