कलयुगी बाप ने किया अपनी ही नाबालिग बेटी का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

मिर्जापुर: यूपी के मिर्जापुर में रिश्ते को कलंकित करने वाली घटनी सामने आई है। पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया है। पुलिस ने अपराधी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला हलिया थाना इलाके के गांव का है। खबर के अनुसार, तेरसू नावक युवक की पत्नी छोड़ कर चली गई है। इसके पश्चात् से वह अपने तीन बच्चों के साथ गांव में रहता है। शनिवार की रात घर मे पिता और 14 वर्षीय बेटी एक कमरे में सो रहा था। उसकी बेटा और बेटी पास के दूसरे कमरे में सो रहे थे। इस के चलते देर रात पिता ने बेटी के साथ बलात्कार किया।

वही रात में लड़की के रोने की आवाज सुनकर घर और पड़ोस के लोग कमरे में पहुच गए। तत्पश्चात, पीड़ित लड़की ने अपने साथ हुई घटना के बारे में लोगों को बताया। यह सुनकर घर वालों के साथ पड़ोस के लोग सन्न रह गए। तत्पश्चात, पीड़ित लड़की को लेकर उसके बड़े पिता थाने पहुंचे। पुलिस ने बड़े पिता की शिकायत पर आईपीसी कि धारा 376, 504 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। तत्पश्चात, पुलिस ने पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया। वारदात के पश्चात् से अपराधी पिता फरार हो गया था। 

घटना की तहकीकात कर रही पुलिस को 2 जनवरी को मुखबिरों से अपराधी पिता तेरसू के बारे में खबर प्राप्त हुई। थानाध्यक्ष हलिया संजीव कुमार सिंह के नेतृत्व में अपराधी पिता को गिरफ्तार करने के पश्चात् जेल भेज दिया गया। इस मामले में क्षेत्राधिकारी लालगंज दीक्षांत राज ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। उन्होंने घटना के बारे में परिवार वालों से पूछताछ की थी।

बकरियां चुराने के आरोप में हुआ युवक का कत्ल, जांच में जुटी पुलिस

जुलाई में हुई थी युवती की शादी...घरवालों ने दिया था खूब दहेज़, फिर भी ससुराल पक्ष ने उतारा मौत के घाट

2000 रुपए रिश्वत लेने पर हेड मास्टर को पांच साल की जेल

Related News