बेटी के ट्रोल होने से परेशान हैं काजोल, गुस्से में कही यह बात

काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन को आए दिन ट्रोल किया जाता है. वह अपने रंग के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार बन जाती हैं जो उनकी माँ को पसंद नहीं है. जी हाँ, आपको बता दें कि इस समय न्यासा 16 साल की हैं लेकिन पब्लिक अपीयरेंस में उन्हें कई बार ट्रोल किया गया है. इस मामले में हाल ही में काजोल ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है.

जी हाँ, एक वेबसाइट से बात करते हुए काजोल ने कहा कि, 'ये बेहद भयावह है. मुझे लगता है कि एक पैरेंट के तौर पर अगर आपके बच्चे को छोटी सी खरोंच भी आती है तो आप परेशान हो उठते हैं क्योंकि आप अपने बच्चे को हर परेशानी से बचाना चाहते हैं. तो जब भी कभी उसे ट्रोल किया जाता है तो आप हमेशा एक पैरेंट के तौर पर काफी ज्यादा फील करते हैं. भगवान का शुक्र है कि न्यासा उस समय यहां नहीं थी जब उसे बुरी तरह ट्रोल किया गया था. वो उस समय सिंगापुर में थी तो उसे पता नहीं था कि क्या हो रहा है. लेकिन सोशल मीडिया तो आखिर सोशल मीडिया ही है और ऐसा हर जगह होता है, इंटरनेशनल स्तर पर भी.'

इसी के साथ आगे बात करते हुए काजोल ने कहा, 'तो ये जरुरी है कि आप अपने बच्चों को शिक्षित करें या उन्हें बताएं कि ये समाज का एक बेहद छोटा सा हिस्सा है और उन्हें इग्नोर करना चाहिए. आपको ये समझना चाहिए कि आप अपने आप को लेकर क्या राय रखते हैं, वो ज्यादा मायने रखती है. लेकिन खुशी की बात है कि मुझे उसे कुछ सिखाना नहीं पड़ता. वो काफी शार्प लड़की है. मैं उम्मीद करती हूं कि मैं उदाहरण के तौर पर उसे समझा पाऊंगी कि सेल्फ रिस्पेक्ट खुद से शुरु होती है.' वैसे काजोल हर बार कई मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं फिर वह उनके परिवार से ही जुड़े क्यों ना हो.

पहली इंस्टाग्राम स्टोरी में बहुत सिम्पल नजर आईं करीना

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया तापसी का 'थप्पड़', 10 दिन में कमाए महज इतने करोड़

राजेंद्र कुमार को पसंद थी दिलीप कुमार की पत्नी

Related News