काजल राघवानी ने फैंस को किया खुश, क्रिसमस पर भेजा सान्ता कलोज

जानी भोजपुरी अदाकारा काजल राघवानी को जितना उनकी फिल्‍मों में पसंद किया जाता है. उतना ही सोशल मीडिया साइट्स पर भी वह फैंस की हिट लिस्‍ट में शामिल रहती हैं. हालांकि वह भी अपने फैंस का खास ख्‍याल रखती हैं. तभी तो कोई भी पर्व हो वह अपने फैंस को विश करना कभी नहीं भूलती. हाल ही में उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फैंस को क्रिसमस की बधाई दी.

जय डिसूजा मना रहे है क्रिसमस, बताया-"मैं बचपन से ही...

आपकी जानकारी के लिए बता दे  कि क्रिसमस की शुभकामनाओं के साथ ही काजल ने सेंटा की भी फोटो शेयर की। साथ ही लिखा है 'माई फेवरिट सेंटा.'इसके अलावा उन्‍होंने 'मैरी क्रिसमस' की एक और तस्‍वीर शेयर की है. फैंस ने भी उन्‍हें मेसेज और हार्ट इमोजी के जरिए क्रिसमस विश किया है. अपने फैंस के लिए काजल सोशल मीडिया पर हमेशा अपडेट रहती है. 

जल्द ही साउथ एक्टर प्रभास शुरू करेंगे अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग...

अगर बात करें काजल राघवानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्‍दी ही वह फिल्‍म 'काशी विश्‍वनाथ,' 'लुट गए तेरे प्‍यार में' और फिल्‍म 'याराना' में नजर आएंगी. ये फिल्‍म साल 2020 में रिलीज होंगी.भोजपूरी सिनेमा जगत में उनके चाहने वालो की लंबी लिस्ट है. हाल ही में वह सोनी टीवी के शो द कपिल शर्मा में नजर आई थी. जहां पर उनके साथ भोजपुरी सिनेमाजगत के कई नामी सितारें थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

My #favourite #Santa

Related News