Kabir Singh : अब भी जारी है धमाकेदार कमाई, इतना हुआ कलेक्शन

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' बुधवार को भी दमदार साबित हुई. फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है और लगता है दूसरे हफ्ते भी इसकी धमाकेदार कमाई सभी पर भारी पड़ने वाली है. फिल्म ने रिलीज के छठे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. फिम ने 25 जून तक 104 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है और अब जानते हैं अगले दिन फिल्म ने कितना जोड़ पाई है. 

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 26 जून को कुल 16 करोड़ की कमाई की है. 'भारत' के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म  'कबीर सिंह' ने अब तक 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म इस हफ्ते 134-135 करोड़ का आंकड़ा भी छू सकती है. इस तरह 'कबीर सिंह' शाहिद कपूर की सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्म बन गई है. फिल्म की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है और शाहिद की एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है. 

शाहिद कपूर  की फिल्म  'कबीर सिंह' ने इस साल रिलीज हुई कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है. हालांकि फिल्म कबीर सिंह को समीक्षकों से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं, इसके साथ ही कई जगह इस फिल्म का विरोध भी हुआ है. शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की मूवी 'कबीर सिंह' साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. हिंदी में बनाई गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा ने  ही निर्देशित किया है. 

बता दें एक्टर शाहिद कपूर इस फिल्म में सिरफिरे आशिक का किरदार निभा रहे हैं. जो अपना दिल टूटने के बाद खुद को बर्बाद करने की राह पर निकल पड़ता है. इस फिल्म की कहानी हू-ब-हू तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की तरह है.

एक और साउथ के हिंदी रीमेक में नज़र आ सकते हैं शाहिद..

Kabir Singh Collection : 5 दिन में 100 करोड़ पार कर चुकी 'कबीर सिंह'

कबीर सिंह की बढ़ी मुसीबतें, डॉक्टर ने शिकायत की दर्ज

Related News