तो क्या अगले साल शादी करेंगे जस्टिन और हैली..?

बहुत समय से हॉलीवुड में सिंगर जस्टिन बीबर अपनी सगाई को लेकर चर्चाओं में रहे हैं और अब उनकी शादी की भी चर्चाएं होने लगी है. जी हाँ, काफी समय से जस्टिन अपनी गर्लफ्रेंड हेली ब्लाडविन से सगाई को लेकर चर्चाओं में हैं दोनों ने पिछले महीने ही सगाई की है और अब दोनों अपनी शादी की तैयारियों में लग चुके हैं. जी हाँ, जस्टिन और हैली जल्द ही शादी करने के बारे में सोच रहे हैं और दोनों को शादी की शॉपिंग करते हुए भी देखा जा रहा है.

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के 6 करोड़ रूपए लेती हैं काइली, कोहली भी हैं शामिल

जस्टिन और हैली को लगातार शप्पोइंग करते हुए देखा जा रहा है जिसे देखकर यह कहा जा रहा है कि दोनों अपनी शादी कि शोपिंग में लगे हुए हैं और दोनों ने अपने लिए ड्रेस भी खरीद ली हैं. जस्टिन ने कुछ समय पहले ही अपना नया हेयरकट भी करवाया है जो बहुत शानदार लग रहा है. जस्टिन और हेली की शादी को लेकर यह कहा जा रहा है कि दोनों की शादी नेक्स ईयर यानी 2019 में हो जाएगी. दोनों अगले साल जनवरी महीने में शादी के बंधन में बंध जाएगी.

B'day Special: जस्टिन बीबर से ब्रेकअप के बाद टूट गईं थीं सेलेना

इन खबरों पर अब तक जस्टिन या हेली का कोई भी बयान नहीं आया है लेकिन खबरों की मानें तो यह सच है. जस्टिन कुछ समय पहले ही हेली के पिता से मिलने भी गए थे जहाँ उन्होंने हेली से शादी की बात की थी. सब यह देखना काफी रोमांचक होगा कि जस्टिन और हेली शादी कब करते हैं और दोनों की शादी कहाँ होती है.

हॉलीवुड अपडेट्स

माँ बनने वाली हैं यह एक्ट्रेस, शेयर की बिकिनी फोटो

जस्टिन की एक्स से कही ज्यादा खूबसूरत है उनकी नई गर्लफ्रेंड

सेलेना गोमेज ने दी अपने एक्स को सगाई की बधाई

Related News