अपनी पत्नी संग अपने जीवन को नए सिरे से जीना चाहते है जस्टिन बीबर

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह दोनों हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है, वहीं इस बार जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली ने प्रशंसकों को अपने घर में आमंत्रित किया है. जंहा वह दोनों ही अपने फैमिलीऔर दोस्तों के साथ बातचीत करने के लिए हैंगऑउट का उपयोग कर रहे है. जंहा वह इसका प्रीमियर  इस सप्ताह फेसबुक वॉच पर जारी करने वाले है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि इस वीडियो का प्रीमियर सप्ताह के 3 दिन दिखाया जाएगा जो कि है सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 12-एपिसोड श्रृंखला की शूटिंग टोरंटो के पास Biebers के घर पर तैनात GoPro कैमरों का उपयोग करके की जा रही है, जबकि वे कोरोनवायरस के कारण घर से बाहर नहीं जा सकते इसलिए इस कैमरे का उपयोग कर रहे हैं. इस शो में युगल द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो सेगमेंट भी शामिल होंगे.

आगे हम बता दें कि इस वीडियो का पहला एपिसोड  बेज़र्स के साथ लेक डे, और जस्टिन की पत्नी के साथ दिखाया जाने वाला है जो कि ब्रेड झील से बाहर आता हुआ बताया जा रहा है. वहीं इस वीडियो के माध्यम से वह अपने रिश्ते के ऊंचाइयों तक ले जाना चाहते है. जब हैली जस्टिन से पूछती है कि शादीशुदा होने के बारे में सबसे मुश्किल काम क्या है, तो वह कहते है, “बहुत सारी चीज़ें हैं जिन पर मुझे काम करने की ज़रूरत है, क्षमा करने वाली चीज़ें, ईर्ष्या वाली चीज़ें,  मुझे तब तक एहसास नहीं हुआ जब तक मैंने चुना नहीं था. मेरे साथ अपना जीवन इसी तरह से बिताओ. ”

 

वॉच ऑन रियलिटी सीरीज़ के बेवेरर्स YouTube मूल डिनर-सीरीज़ जस्टिन बीबर का अनुसरण करते हैं: इस साल की शुरुआत में आए सीज़न जो कि चार साल से अधिक समय में बदलाव को दिखा रहे है, जंहा वह उनके पहले एल्बम की शूटिंग में बिजी थे. उस शो ने पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले YouTube मूल शो के रूप में एक रिकॉर्ड बनाया. 26 साल के जस्टिन बीबर और 23 साल के हैले बाल्डविन बीबर ने सितंबर 2018 में शादी की. उन्होंने एक साल बाद शादी का जश्न मनाया. अभिनेता स्टीफन बाल्डविन की सबसे छोटी बेटी हैली बीबर एक अमेरिकी मॉडल और टीवी एक्ट्रेस भी है. 

Elon Musk ने X Æ A-12 रखा बेटे का नाम, Grimes ने समझाया मतलब

कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद भी बर्थड़े पार्टी मे शामिल हुईं थीं पॉप सिंगर मैडोना

पिछले 6 सालों में मेट गाला में इतने भद्दे नजर आए थे स्टार्स, देखकर नहीं होगा यकीन

Related News