NGO को दिया जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स, खास है वजह

कोरोना काल के दौरान कई सेलेब्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस समय चल रहे कोरोना कहर ने हर व्यक्ति को लाचार बना दिया है। लोगों के पास खाने को पैसे नहीं है और कई लोग तो जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। सभी की मदद करने के लिए अब बॉलीवुड सेलेब्स भी मैदान में उतर चुके हैं। आप देख सकते हैं कई सेलेब्स अपने-अपने स्तर पर अलग-अलग तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच जॉन अब्राहम ने मदद का एक अनोखा तरीका निकाला है। उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट्स अब NGO को दे दिया है।

जी दरअसल NGO जॉन के सोशल मीडिया अकाउंट्स को कोविड में लोगों की मदद के लिए इस्तेमाल करेंगे। आप देख सकते हैं जॉन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कैप्शन देते हुए लिखा है- 'एक देश के रूप में, हम बहुत गंभीर स्थिति का सामना कर रहे हैं। प्रत्येक गुजरते मिनट के साथ, बहुत से लोग हैं जो ऑक्सीजन, एक आईसीयू बेड, एक वैक्सीन और कभी-कभी भोजन भी खरीद पाने में असमर्थ हैं।'

वहीँ जॉन ने आगे लिखा है, 'इस कठिन हालात में लोगों को मदद की जरूरत है। हालांकि, इस मुश्किल वक़्त में लोग एक-दूसरे को सपोर्ट करने के लिए साथ भी आ रहे हैं। आज से मैं अपने सारे सोशल मीडिया एकाउंट्स हमारी सहयोगी स्वयंसेवी संस्थाओं के हवाले कर रहा हूं और मेरे एकाउंट्स पर सिर्फ वही कंटेंट पोस्ट किया जाएगा, जो पीड़ित और संसाधनों को जोड़ेगा। यह इस संकट से उबरने के लिए हमारी मानवता के प्रसार करने का दौर है। आइए, कुछ भी करके साथ-साथ इस लड़ाई को जीतें।' अब काम के बारे में बात करें तो आप सभी जल्द ही जॉन को सत्यमेव जयते 2, अटैक और एक विलेन रिटर्न्स में देखने वाले हैं। इन सभी के लिए वह जोरों से तैयारियां कर रहे हैं।

IPL 2021: कोरोना से जंग में 'गब्बर' की मदद, दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स ने भी बढ़ाया हाथ

वीडियो शेयर कर बोलीं शहनाज गिल- 'कौन कहता है मुझे इंग्लिश नहीं आती'

राजद्रोह की धारा की वैधता का परिक्षण करेगा सुप्रीम कोर्ट, केंद्र से माँगा जवाब

Related News