JIO नए साल में लेकर आया अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर

कुछ ही दिन में नया साल आने वाला है. ऐसे में कई टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए नए प्लान और ऑफर्स भी लेकर आ चुके है. Reliance Jio New Year Offer लेकर आया है, जो बहुत जबरदस्त है. अगर आप JIO यूजर हैं तो यह खबर आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगीलेकर आ रही है. जियो ने नया प्लान पेश किया है और पुराने प्लान में कई बेनिफिट्स को भी जोड़ा जाने वाला है.  प्लान का मूल्य 2,999 रुपये है. तो चलिए जानते हैं क्या है इस ऑफर में और कंपनी ने क्या अतिरिक्त बेनिफिट्स दिए हैं...

Jio ने एक स्पेशल ईयरली प्लान पेश किया है इसका मूल्य 2023 रुपये है और 2,999 रुपये वाले प्लान्स में अतिरिक्त बेनिफिट्स को जोड़ा है. इस प्लान में मंथली प्लान के मुकाबले अधिक बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है. इस प्लान को लेने के उपरांत हर महीने रिचार्ज के झंझट से छुटकारा भी आसानी से मिल जाएगा. आपको सिर्फ एक बार रिचार्ज करना है और साल भर के लिए टेंशन फ्री रहना है. 

Rs 2,999 प्रीपेड प्लान: Jio के 2999 रुपये वाले प्रीपेट प्लान में अतिरिक्त बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है. जिसमे रोज 2.5GB डेली डेटा भी दिया जा रहा है. यानी कुल 912GB डेटा. जिसके साथ साथ प्लान में प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है. इस प्लान में 23 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी मिलती है और 75GB डेटा ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. 

अब आप भी अपने आस पास की हवा को कर पाएंगे शुद्ध, जानिए कैसे

अब गंदे कपड़े होंगे चंद पलों में साफ़, आज ही घर ले आएं ये वाशिंग मशीन

स्मार्टफोन भी सुनता है आपकी पूरी बात

Related News