अब गंदे कपड़े होंगे चंद पलों में साफ़, आज ही घर ले आएं ये वाशिंग मशीन
अब गंदे कपड़े होंगे चंद पलों में साफ़, आज ही घर ले आएं ये वाशिंग मशीन
Share:

Flipkart अपने कस्टमर के लिए वॉशिंग मशीन की खरीदारी पर तगड़ी डी लेकर आया है और आपका बजट यदि ₹6000 से भी कम है और आप एक अच्छा वॉशिंग मशीन खरीदना चाह रहे है जिससे रगड़ रगड़ के कपड़ों की सफाई हो जाए आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि ऐसा ऑप्शन फ्लिपकार्ट पर मौजूद है पर हम उसको आपके सामने लेकर आ चुके है। चलिए जानते हैं कौन सा है यह वॉशिंग मशीन और क्या है इसकी खासियत है।

कौन सा है वॉशिंग मशीन और क्या है खासियत: हम फ्लिपकार्ट पर मौजूद जिस के फायदे वॉशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं इसका नाम थॉमसन 7kg वॉशर है। यह एक वजन में हल्की लेकिन दमदार वॉशिंग मशीन है इसकी सबसे अधिक डिमांड इस वजह से है क्योंकि इस पर बंपर ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है इसके उपरांत इससे ग्राहक ₹6000 से भी कम कीमत खर्च करके अपने घर ले जा सकते हैं और कपड़ों की धुलाई रगड़ रगड़ कर कर सकते हैं क्योंकि इसमें एक बेहद पावरफुल मोटर लगी हुई है जो कपड़ों को बखूबी साफ़ कर रहे है। यह एक सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन है जो आकार में छोटी होने की वजह से घर में कम स्पेस में भी कहीं पर रखी जाने वाली है। यदि बात की जाए  इस वॉशिंग मशीन के मूल्य के बारें में तो पैसे तो इसका मूल्य ₹7999 है लेकिन फ्लिपकार्ट की तरफ से न्यू ईयर के अवसर पर इस पर 31 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹5490 में खरीद सकते हैं और अपने घर ले जा सकते हैं।

यदि बात की जाए खासियत की इस वॉशिंग मशीन में आपको एक ही चेंबर मिल रहा है  इसमें आप कपड़ों की धुलाई आसानी से कर पाएंगे। आमतौर पर के फायदे वॉशिंग मशीन के साथ लोगों को समस्या यह रहती है कि इनमें महंगे कपड़े खराब हो सकते है जबकि इस वॉशिंग मशीन के साथ ऐसी कोई समस्या नहीं है क्योंकि इसमें आपको टिकट शर्ट के साथ ही अपनी जींस को भी बखूबी साफ भी कर पाएंगे और जिसमे इतना कम समय लगता है कि आपको यकीन ही नहीं होने वाला है। अगर आप न्यू ईयर के मौके पर अपने पुराने वॉशिंग मशीन को रिप्लेस करना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है।

स्मार्टफोन भी सुनता है आपकी पूरी बात

इस बार ONEPLUS में सब कुछ होगा अलग, जानिए कैसे..?

आज ही कर लें ये काम नहीं तो बिजली विभाग काट देगा आपके घर की बिजली!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -