रांची की एक ज्वेलरी शॉप में लूट की कोशिश, पांच गिरफ्तार, हथियार जब्त

रांची: झारखंड के रांची के लालपुर थाना क्षेत्र के सर्कुलर रोड स्थित फोरच्युन जेम्स एंड ज्वेलरी शॉप में शनिवार की रात आठ बजे डकैती की कोशिश की जानकारी मिली है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंच कर घेराबंदी कर एक अपराधी को रंगे हाथ एक अवैध हथियार के साथ अरेस्ट कर लिया और बाद में उसके चार अन्य सहयोगियों को भी अरेस्ट कर लिया गया.

रांची के SSP ने रविवार को बताया है कि तलाशी के क्रम में खादगढ़ बस स्टैंड से पुलिस द्वारा इस कांड के अन्य तीन अपराधियों को घटना में उपयोग किये गये अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ की कड़ी में अपराधियों ने अपने एक अन्य साथी के बारे में जानकारी दी, जिसके बाद उसे भी सदर थाना क्षेत्र के बांधगाड़ी क्षेत्र से घटना में इस्तेमाल किए गए बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि घटना में शामिल एक अन्य अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है.

बताया गया है कि गिरफ्तार सभी अपराधी पूर्व में कई वारदातों को अंजाम दे चुके है और इन अपराधियों का संबंध अंतरार्ज्यीय बैंक एवं सोना दुकान लूट गिरोह से है. इस बारे में जांच जारी है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बिहार के वैशाली जिला के रहने वाले अभय कुमार राय, आनंद कुमार पांडेय, श्याम बाबू सिंह उर्फ लोहा सिंह, मनोज राय और अमरजीत कुमार के तौर पर की गई है. इनके पस से एक देशी सिक्सर, दो देशी कट्टा और दो बाइक को भी जब्त किया गया है.

काशीपुर: खाली प्लाट पर पड़ा हुआ मिला दो साल के मासूम का शव, परिजनों को मज़ार के रखवाले पर शक

टॉप 10 सुंदर गुड नाइट Quotes और Images के साथ शुभकामनाएं

हिन्दू लड़की को प्यार के जाल में फंसाकर मुस्लिम युवक ने बुलाया होटल और...

Related News