होली से पहले बिहार भेजी जा रही थी शराब, झारखंड पुलिस ने किया विफल

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में 31 जनवरी की शाम खादगढ़ा बस स्टेशन से जब्त शराब केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल होली से पहले बड़े पैमाने में शराब बिहार पहुंचाने की कोशिश थी. यह खुलासा तब हुआ जब खादगढ़ा बस स्टेशन से टमाटर में छुपाकर शराब की बोतलें बस से बिहार ले जाने के दौरान जब्त की गई थी. खादगढ़ा टीओपी के प्रभारी भीम सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने छापेमारी कर कई हजार बोतलों को बरामद किया.

इन बोतलों को टमाटर की बोरी के बीच में छुपा कर बिहार पहुंचाया जा रहा था, ताकि होली से पहले ही बिहार में शराब का स्टॉक हो जाए और फिर मनमाने दाम से शराबबंदी वाले प्रदेश में शराब की बिक्री की जा सके. पुलिस ने बिरसा मुंडा से स्टैंड से तस्करों का भंडाफोड़ किया है और साथ ही बस एजेंट और मैनेजर को सलाह दी गई है कि बिना सामान की जांच के और बिना दस्तावेज के कोई भी सामान लोड नहीं करना है और इसी का परिणाम है कि बीते दिनों हाल के दिनों में टमाटर की बोरी से शराब जब्त की गई.

बहरहाल, शराब तस्करों द्वारा शराब तस्करी की साजिश को तो पुलिस ने विफल कर दिया है, किन्तु आने वाले दिनों में होली को लेकर शराब के शौकीनों की बढ़ती मांग के बाद अब पुलिस को आगे भी इस तस्करी पर लगाम लगाना एक बड़ी चुनौती होगी.

चार पत्नियों ने खोली अपने एक पति की ऐसी पोल कि सुनकर उड़ गए पुलिस के होश

रेस्टोरेंट में नाश्ते के लिए गई थी लड़की, मालिक ले गया पीछे और चाक़ू दिखाकर...

प्रेमिका ने नहीं किया फ़ोन तो प्रेमी ने की आत्महत्या की कोशिश

 

Related News