चार पत्नियों ने खोली अपने एक पति की ऐसी पोल कि सुनकर उड़ गए पुलिस के होश
चार पत्नियों ने खोली अपने एक पति की ऐसी पोल कि सुनकर उड़ गए पुलिस के होश
Share:

हाल ही में अपराध के नए मामले में धोखाधड़ी हुई है। इस मामले में धोखे से चार शादियां करने वाले शाहजहांपुर के एक व्यक्ति की पोल उसकी पत्नियों ने ही खोलकर पुलिस के सामने रख दी है। इस मामले में पत्नियां शिकायत करने थाने गईं, और बताया जा रहा है कि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। वहीं इस मामले को लेकर उन्होंने थाने में हंगामा भी किया है। वहीं बीते सोमवार को तीन महिलाएं धोखेबाज पति के साथ शादी के सबूत को लेकर डीआईजी कार्यालय शिकायत करने गई। इस मामले को गंभीरता से लेकर डीआईजी ने थाना पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दे दिए हैं। मिली खबर के अनुसार डीआईजी कार्यालय में सोमवार सुबह शाहजहांपुर के कोतवाली क्षेत्र की तीन महिलाएं पहुंची और इनमें एक मुस्लिम महिला थी।

इस मामले में बताया जा रहा है कि एक महिला के साथ उसका बेटा भी था। वहीं तीनों ने जब डीआईजी को अपनी शिकायत सुनाई तो वह भी हैरान रह गए। इस मामले में महिलाओं का कहना है कि उन तीनों का पति एक ही है और उनके अलावा भी एक और महिला से उनके पति ने धोखा देकर शादी की थी, लेकिन बीमारी के कारण कुछ समय पहले उसकी मौत हो गई। इस मामले में आगे उन्होंने बताया कि 'पति न किसी से निजी कंपनी का कर्मचारी बनकर तो किसी से व्यापारी बनकर शादी की। कुछ समय साथ रहने के बाद वह काम के बहाने बाहर चला जाता था।' वहीं तीनों में से एक ने बताया कि 'पिछले महीने एक युवती उसके पास आई। उसने पति की फोटो दिखाकर जानकारी लेनी चाही। बातचीत में पता चला कि पति ने उस युवती को शादी के लिए फंसाया था।

इसके बाद उसने पति से बात न करके मामले की छानबीन की। सामने आया कि पति ने उसके अलावा तीन अन्य महिलाओं से भी शादी कर रखी है। एक दूसरे से संपर्क करके वे इकट्ठी होकर शिकायत करने कोतवाली पहुंचीं लेकिन उनकी नहीं सुनी गई।' इस मामले में बात करते हुए डीआईजी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि, 'तीन महिलाओं ने एक व्यक्ति पर धोखाधड़ी कर उनसे शादी करने का आरोप लगाया है। मामले को गंभीरता से लेकर पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए हैं।'

प्रेमिका ने नहीं किया फ़ोन तो प्रेमी ने की आत्महत्या की कोशिश

चाकू से रेत दिया प्रेमी युगल का गला

छोटे कपड़े और शराब के लिए पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -