पीएम नरेंद्र मोदी का बड़ा एलान, जनादेश के खिलाफ जाने वालों को सजा देगी जनता

रांची: हाल ही में झारखंड के बरही में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में हुए उपचुनाव में भाजपा की जीत के लिए जनता का आभार व्यक्त किया. पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक के लोगों ने कांग्रेस और उसके साथियों की सरकार के दौरान भ्रष्टाचार और विकास के साथ लापरवाही देखी थी. जंहा उन्होंने भाजपा को वोट दिया है. कर्नाटक के लोगों ने ये सुनिश्चित कर दिया है कि कांग्रेस या जेडीएस वहां के लोगों से साथ विश्वासघात नहीं कर पाएंगे. ये देश के तमाम राज्यों के लिए संदेश है कि कोई जनादेश के खिलाफ जाएगा, जनता को धोखा देगा, तो पहला मौका मिलते ही जनता उसे पूरी सजा देगी.

सूत्रों कि माने तो कर्नाटक उपचुनाव में भाजपा की जीत को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि जनता ने चुनाव में भाजपा को सरकार बनाने के लिए बहुमत दिया था, लेकिन कांग्रेस ने पर्दे के पीछे से खेल करके भाजपा को सरकार बनाने नहीं दी थी. लेकिन आज जनता ने उन्हें सजा दी है, ज्यादातर सीटों पर भाजपा जीत हासिल कर रही है या तेजी से आगे बढ़ रही है. मैं स्थिरता और विकास के लिए भाजपा पर एक बार फिर विश्वास जताने के लिए कर्नाटक की जनता का आभार व्यक्त करता हूं.

पीएम मोदी की अगली सभा बोकारों में: वही इस बात का पता चला है कि पीएम मोदी बोकारो में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी ने 3 दिसंबर 2019 को खूंटी-जमशेदपुर और 25 नवंबर 2019 को डाल्टनगंज-गुमला में चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं. बरही में तीसरे चरण में 12 दिसंबर और बोकारो में चौथे चरण में 16 दिसंबर को मतदान होना है. दोपहर दो बजे वे बोकारो में जनसभा को संबोधित करेंगे. बरही सीट से भाजपा प्रत्याशी मनोज यादव अक्तूबर में भाजपा में शामिल हुए थे. मनोज यादव कांग्रेस के टिकट पर बरही सीट से चार बार विधायक रह चुके हैं. इस सीट पर मनोज यादव का मुकाबला कांग्रेस के उमाशंकर अकेला से है. उमाशंकर अकेला पहले भाजपा में थे. उन्होंने 2009 में कांग्रेस के उम्मीदवार मनोज यादव को हराया था.

सीएम का काफिला निकलते ही वाहनों के सामने गलत दिशा में आई बस, चालक गिरफ्तार

14 दिसंबर को महारैली में पहुंचेंगे कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता

UP Cabinet Meeting: जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के चयन में आज लग सकती है मोहर

Related News