14 दिसंबर को महारैली में पहुंचेंगे कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता
14 दिसंबर को महारैली में पहुंचेंगे कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता
Share:

देहरादून: हाल ही में नगर कांग्रेस कमेटी ने देश में बढ़ती महंगाई, आर्थिक मंदी, बेरोजगारी और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भारत बचाओ महारैली करने का निर्णय लिया है. महा रैली 14 दिसंबर को पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित की जाएगी. रविवार को रेलवे रोड स्थित कांग्रेस भवन में केंद्रीय पर्यवेक्षक अनिल शर्मा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई. इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश में आज अराजकता का माहौल है कानून व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है. देश में महंगाई चरम पर पहुंच गई है.

जंहा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि नगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने बताया कि महारैली में पूरे देश से लाखों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शिरकत करेंगे. रैली की तैयारियों को लेकर पूरे गढ़वाल और कुमाऊं का दौरा किया जा रहा है. पूरे प्रदेश से लगभग 20 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं के दिल्ली पहुंचने की संभावना है. इस दौरान टिहरी जिले के पूर्व अध्यक्ष खुशाल सिंह पोखरियाल के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस अवसर पर एआईसीसी सदस्य जयेंद्र रमोला, जिलाध्यक्ष गौरव चौधरी, जयपाल जाटव, राजपाल खरोला, शिवमोहन मिश्र, मदन मोहन शर्मा, मधु जोशी, विमला रावत, सतीश शर्मा, नंदकिशोर जाटव, पार्षद राकेश सिंह, पार्षद भगवान सिंह, पार्षद शकुंतला शर्मा, वीरेंद्र सजवाण, गौतम नौटियाल, चंद्रकांता जोशी, सरोज देवराडी, देवेंद्र रावत, वेद प्रकाश शर्मा, सहदेव राठौर, शेर सिंह रावत, अमित पाल, जगजीत सिंह जग्गी, जगमोहन भटनागर, सोहन लाल, मनोज गुसांई आदि उपस्थित थे.

कर्नाटक उपचुनाव: परिणाम आने से पहले ही कांग्रेस ने मानी हार, भाजपा बोली- जनादेश को मत छेड़िए

Kashmir Situation: राज्यमंत्री ने कहा- जम्मू के विकास में पीएम मोदी की प्राथमिकता

न्यूज़ीलैंड में अचानक फटा जवालामुखी, मुश्किल में फंसी 100 से अधिक लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -