जेरेमी आयरन रिडले स्कॉट के 'गुच्ची' में हुए शामिल

आज के समय में हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में ऐसा कोई भी नहीं है जो जेरेमी आयरन को जानता न हो, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, कभी अपनी एक्टिंग और कभी अपने पोस्ट के चलते फैंस के दिलों पर राज करते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है,  दरअसल जेरेमी आयरन मॉरीज़ियो के पिता, रोडोल्फो गुच्ची की भूमिका पर निबंध करेंगे। अनुभवी अभिनेता जेरेमी आयरन, गुच्ची परिवार के फैशन राजवंश और संस्थापक गुच्चियो गुच्ची के पोते की हत्या के बारे में रिडले स्कॉट की फिल्म के कलाकारों पर सवार हो गए हैं। गुच्ची शीर्षक से, मूवी में पॉप स्टार लेडी गागा को पेट्रीज़िया रेजिग्नी के रूप में देखा जाएगा, जो गुच्ची के पोते मौरिज़ियो गुच्ची की पूर्व पत्नी है।

रेजोजी को एक छोटी महिला के लिए 1985 में मौरिज़ियो गुच्ची द्वारा शादी के 12 साल बाद छोड़ दिया गया था। 1995 में इटली में अपने कार्यालय की सीढ़ियों पर अपने पूर्व-पति की हत्या करने के लिए उन्हें दोषी ठहराया गया था। मुकदमे के दौरान उसे ब्लैक विडो का उपनाम मिला और 2016 में जेल से रिहा होने से पहले 18 साल की सजा दी। गागा और आयरन के अलावा, एडम एडम ड्राइवर, जेरेड लेटो, अल पैचीनो, जैक हस्टन और रीव कार्नी भी परियोजना से जुड़े हैं।

वैरायटी के अनुसार, लोहा मौरिजियो के पिता रोडोल्फो गुच्ची की भूमिका पर निबंध करेंगे। ड्राइवर मॉरीज़ियो को चित्रित करेगा। फिल्म, जो एमजीएम से निकलती है, सारा गे फोर्डेन की किताब द हाउस ऑफ गुच्ची: ए सेंसेशनल स्टोरी ऑफ मर्डर, मैडनेस, ग्लैमर और लालच पर आधारित है। रॉबर्टो बेंटिवेगन किताब को बड़े पर्दे के लिए ढाल रहा है। परियोजना का निर्माण स्कॉट फ्री प्रोडक्शंस और केविन वाल्श द्वारा किया जाएगा।

जॉन मेयर ने पूर्व प्रेमिका जेनिफर एनिस्टन की इस तस्वीर को किया LIKE

शॉन मेंडेस ने अपनी प्रेमिका को लेकर कही ये बात

मैथ्यू पेरी शेयर की अपनी मंगेतर की पहली तस्वीर

Related News