टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को मिला नया प्रोजेक्ट, दर्शकों को दिया धन्यवाद

टीवी जगत का भी नया साल मुहाने पर है और इस साल अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के पास दर्शकों को देने लिए काफी कुछ है.साल 2020 में जेनिफर आगामी शो 'कोड एम' के साथ डिजिटल में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें जेनिफर एक्शन अवतार में नजर आएंगी. एक्शन के अलावा जेनिफर की इच्छा नए साल पर कॉमेडी में भी हाथ आजमाने की है. 

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई संग अरहान के रिश्ते पर सिद्धार्थ ने बोली ये बात, कहा- 'तुझे जो देख रही है उसे...'

अपने बयान में जेनिफर ने कहा "साल 2020 में मेरी इच्छा वाकई में कॉमेडी शैली में काम करने की है और मैं कुछ ऐसे ही दिल बहलाने वाले किरदारों को करने की कोशिश करना चाहती हूं. 'बेहद' ने टेलीविजन पर मेरी एक बिल्कुल अलग ही छवि बनाई है और माया को स्वीकार करने और उसे प्यार देने के चलते मैं दर्शकों के प्रति वाकई में शुक्रगुजार हूं. मैंने लगभग हर शैली में काम किया है. जल्द रिलीज होने वाली मेरी वेब सीरीज के साथ मैंने एक्शन शैली में भी हाथ आजमाया है, जिसमें मुझे बहुत मजा आया है."

KRK ने मेकर्स से की अपील, इस कंटेस्टेंट को घर से किया जा सकता है बाहर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जेनिफर विंगेट की कई हॉट एंड बोल्ड वीडियो यूट्यूब पर भी वायरल होती रहती हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब जेनिफर का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ हो, इससे पहले भी जेनिफर का सेक्सी लुक इंटरनेट पर वायरल हो चुका हैं. जेनिफर कई बार अपने बोल्ड लुक से लाखों फैंस का दिल जीत चुकी हैं. जेनिफर विंगेट की बात करें तो जेनिफर टीवी के कई टॉप सीरियल में काम कर चुकी हैं. जेनिफर कसौटी जिंदगी की, दिल मिल गए, सरस्वतीचंद्र और बेहद वहीं हाल ही में वह बेपनाह सीरियल में नजर आ चुकी हैं.

BB13 : जैस्मिन के साथ डांस करते हुए इतना सिद्धार्थ आ गए थे नजदीक, अभिनेत्री को आगे शर्म

काइली जेनर को 'हमेशा प्यार' करेंगे हॉलीवुड के महान रैपर

Bigg Boss 13: अरहान खान ने सिद्धार्थ की खोली पोल, बताया बहुत ज्यादा आक्रामक

 

Related News